बॉलीवुड

सुशांत की बहन ने शेयर की रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट, कहा- किसी इंसान को उस के मर्जी के बिना..

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर धीरे-धीरे कई सारे राज खुल रहे हैं और सुशांत की मौत में अब ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है। रिया चक्रवर्ती की ओर से दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे। इतना ही नहीं रिया ने ये भी कहा है कि उनका ड्रग्स से कुछ लेना देना नहीं है और उन्होंने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है। रिया की ओर से किए गए इस दावे पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने इन्हें आड़े हाथों लिया है और एक वॉट्सऐप ग्रुप का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

चैट में कर रहे हैं ड्रग्स की बात

श्वेता सिंह की ओर से शेयर किए गए वॉट्सऐप ग्रुप के स्क्रीनशॉट में ड्रग्स को लेकर बात की जा रही है। इस ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत मेंबर हैं। जो चैट श्वेता सिंह ने शेयर की है उसमें रिया और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती किसी से डूबी (Doobie) ऑर्डर कर रहे हैं। आपको बता दें कि डूबी गांजे की एक सिगरेट होती है। इन चैट्स में आयुष, सिद्धार्थ पिठानी और मिरांडा के कमेंट भी हैं। सामने आई चैट में मोबाइल ओनर कहता है कि वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। जबकि दूसरा कोई कहता है कि सुशांत को डूब मिल गई है ना ? शोविक एक मैसेज में कहता है कि जल्दी पहुंचों आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए।

एक चैट सैमुअल मिरांडा की भी सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति कहता है कि अशोक को कॉल करो। इसके जवाब में मिरांडा कहता है- ‘स्टफ’ के लिए न? इसके जवाब में कोई पूछता है, हमारे पास अब नहीं है। मिरांडा जवाब देता है ओके ठीक है। सिद्धार्थ को किसी ने कहा कि सिर्फ एक डूबी बची है। इस पर एक शख्स कहता है कि मैंने उसे आज लाने के लिए कहा है। इसके बाद सिद्धार्थ अशोक को कॉल करने की बात कहते हैं।

ड्रग्स की फोटो भी की शेयर

सैमुअल मिरांडा की ओर से इस ग्रुप में ड्रग्स की एक तस्वीर भी शेयर की गई है। वहीं इन चैट को शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा है कि हम क्या निष्कर्ष निकाल रहे हैं ??  क्या हो रहा था।

हालांकि इस चैट में ज्यादातर लोगों की पहचान उनके नाम से ही की जा रही। ये उनके नंबर है कि नहीं ये पता नहीं चल सका है। ये चैट बीते साल 30 जुलाई का बताई जा रही है।

Back to top button