दिलचस्प

कोलकाता यूनिवर्सिटी की मैरिट लिस्ट में सनी लियोनी का नाम, एक्ट्रेस ने दिया मज़ेदार रिएक्शन

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी बीए (ऑनर्स) में प्रवेश के लिए पहली सूची आई है, चौंकाने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी का नाम आया है। उल्लेखनीय है कि सनी लियोनी के 12वीं बोर्ड परीक्षा में चार विषयों में चार सौ अंक आने की बात भी कही गई है। लिस्ट में सनी लियोनी के नाम के आगे एप्लीकेशन आईडी और रॉल नंबर भी दिया गया है। बता दें कि आशुतोष कॉलेज का यह एडमिशन लिस्ट सोशल मीडिया पर इन दिनों आग की तरह वायरल हो रहा है।

सनी लियोनी ने कहा, ‘मिलते हैं कॉलेज में…’

बता दें कि यह लिस्ट जब सनी लियोनी तक पहुंची, तो वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। उन्होंने इसपर रिएक्शन देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, कॉलेज के अगले सेमेस्टर में मिलती हूं। आशा है कि आप लोग मेरी कक्षा में होंगे। वहीं कॉलेज प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि ये कुछ शरारती लोगों का काम है। उन्होंने बताया कि किसी ने जाबूझकर गलत आवेदन दिया है जिसपर सनी लियोनी लिखा है। हमने कॉलेज के प्रवेश विभाग को इसकी जानकारी दे दी है और जल्द ठीक करने को भी कहा है। साथ ही अधिकारी ने ये भी कहा कि हम इस घटना की जांच करेंगे।

सनी लियोनी कई बार कर चुकी हैं टॉप…

गौरतलब है कि सनी लियोनी इससे पहले भी कई बार टॉप लिस्ट में जगह बना चुकी हैं। याद दिला दें कि पिछले साल बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग में जूनियर इंजीनियर पद के लिए मसौदा सूची में सनी लियोनी ने टॉप किया था। एक्ट्रेस ने 98.5 प्रतिशत अंक के साथ इंजीनियररिंग के डिप्लोमा सीट पर दावा किया था।

सनी ने इस पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुझे बहुत खुशी है कि  दूसरे लोगों ने भी इतना अच्छा स्कोर किया है। हालांकि बिहार के संयुक्त सचिव ने बाद में एक बयान जारी करते हुए कहा कि उम्मीदवार फर्जी था। साथ ही उन्होंने बताया कि हां हमें सनी लियोनी नाम के एक उम्मीदवार का आवेदन पत्र प्राप्त हुआ था, जिनके पिता का नाम लियोना लियोनी बताया गया और जन्मतिथि 13 मई 1991 कहा गया। अधिकारी ने कहा था कि हम इस घटना की जांच करेंगे और पेश किए गए प्रमाण पत्र और दूसरे  दस्तावेजों के वास्तविकता की भी तफ्तीश करेंगे।


बता दें कि सनी लियोनी फिलहाल अपने फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस में टाइम स्पेंड कर रही हैं। भारत में कोरोना वायरस लॉकडाउन हटने के बाद ही उन्होंने अपने पति डैनियल वेबर और बच्चों निशा, नूह और अशर के साथ अमेरिका के लिए उड़ान भर ली थी। उन्होंने कहा कि उनका परिवार अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित रहेगा।

Back to top button