बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन, इस बात पर जताई सहमति

रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और उन पर चौतरफा आरोप लग रहे हैं। अभी तक मीडिया की नजरों से बचती नजर आ रहीं रिया ने हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने खुद को बेकसूर बताया और सुशांत के परिवार पर ही कई तरह के आरोप लगा दिए। अब इस इंटरव्यू के बाद वो सुशांत की एक्स गर्लफ्रेड अंकिता, सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह और एक्ट्रेस कंगना रनौत के निशाने पर आ गई हैं। कंगना रनौत ने रिया के इंटरव्यू पर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत ने इस बात पर जताई सहमति

बता दें कि कंगना रनौत सुशांत के निधन के बाद से खुलकर सामने आई और बॉलीवुड के कई नामी लोगों पर निशाना साधा था। इसके बाद से इस केस में वो लगातार अपनी बात रख रही हैं। अब उन्होने रिया के इंटव्यू के बाद लगातार तीन ट्वीट किए हैं। हालांकि उन्होंने एक ट्वीट में रिया का समर्थन किया है। रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को ‘सोन चिरैया’ और ‘छिछोरे’ जैसे सुपरहिट फिल्म और अलग फिल्म के लिए नॉमिनेशन तक नहीं मिला था। इस बात से सुशांत काफी परेशान थे। अब कंगना ने अपने एक ट्वीट में रिया की इस बात का समर्थन किया। हालांकि उन्होंने रिया और महेश भट्ट को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है।


कंगना रनौत मे ट्वीट में लिखा- रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से दो बातें काम की निकाल सकते हैं। पहली ये कि उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रुप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और उसके खिलाफ कैंपेन तक चलाए। हालांकि उसने ये बात नहीं बताई कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मार दिया।

अंकिता के ट्वीट को कंगना ने किया रिट्वीट


इसके अलावा कंगना ने सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता के एक ट्वीट को रिट्वीट किया। अंकिता ने अपने इस ट्वीट में दावा किया था कि सुशांत को मानसिक बीमारी की कोई हिस्ट्री नहीं है। वहीं रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह 2013 में ही अपनी मानसिक बीमारी का इलाज करवा रहे थे। कंगना ने अंकिता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि रिया को डेट करने से पहले सुशांत को कोई मानसिक बीमारी की हिस्ट्री नहीं है। मेटल इलनेस की शुरुआत यूरोप ट्रिप के दौरान हुई।

Back to top button