समाचार

रिया के इंटरव्यू पर सुशांत की बहन का आया रिएक्शन, कहा- ना होने दें ये इंटरव्यू का प्रसारण वरना.

सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की ओर से एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया गया है। जिसमें रिया ने अपना पक्ष रखा है और बताया है कि आखिर वो क्यों सुशांत का घर छोड़कर गई थी और यूरोप ट्रिप में सुशांत के साथ क्या हुआ था। रिया का ये इंटरव्यू जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। हालांकि रिया के इस इंटरव्यू को ऑन एयर करने पर सुशांत की बहन श्वेता की और से आपत्ति जताई गई है और श्वेता ने इस इंटरव्यू पर बैन लगाने की मांग सरकार से की है।

ये इंटरव्यू 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे-श्वेता

श्वेता की और से एक ट्वीट किया गया है। जिसमें इन्होंने कहा कि ”एक निजी चैनल ने दो घंटे तक रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार लिया और उसे राष्ट्रीय मंच पर प्रसारित करने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है तो आरोपी अपने मकसद में कामयाब होगा। ये मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर तमाचा होगा।” श्वेता सिंह कीर्ति की और से भारत सरकार से अपील करते हुए कहा गया है कि वो इस इंटरव्यू को प्रसारित ना होने दें।


श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि भारत सरकार को ये देखने की जरुरत है कि मुख्य आरोपी इस तरह पब्लिसिटी स्टंट के लिए साक्षात्कार देने के लिए न घूमे। साक्षात्कार लेने वाले वो शख्स हैं, जिसने मेरे भाई को औसत दर्जे का एक्टर कहा था। मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करती हूं कि अभियुक्त को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए। इस साक्षात्कार को बैन किया जाना चाहिए।


वहीं सोशल मीडिया पर भी रिया के प्रसारित होने वाले इंटरव्यू पर लोगों ने आपत्ति जताई है और इसे रिया का पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है।

गौरतलब है कि रिया को सुशांत केस में मुख्य आरोपी बनाया गया है। वहीं मंगलवार को रिया की कुछ चैट सामने आई थी। जिसमें ये ड्रग्स की बात कर रही थी। इतना ही नहीं कल सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया था। जिसमें इन्होंने कहा था कि रिया ने सुशांत के घर आईटी प्रोफेशनल भेजे थे। जिन्होंने सुशांत की आठ हार्ड डिस्क का डाटा नष्ट किया था। एक के बाद एक लग रहे आरोपों को लेकर रिया ने ये इंटरव्यू दिया है। वहीं रिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से भी केस दर्ज किया गया है।

Back to top button