विशेष

श्वेता सिंह कीर्ति के बेटे के अंदाज ने फैन्स को दिलाई सुशांत की याद, कहा- पूरा मामू पर गया है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए दो महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. अब तक उनकी मौत का रहस्य सुलझ नहीं पाया है. पहले मुंबई पुलिस सुशांत के मौत के मामले की जांच कर रही थी और इसे सुसाइड करार दे दिया था, लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में केस दर्ज कराने के बाद मामला ही पलट गया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई ने सुशांत के मौत की जांच शुरू कर दी है. सीबीआई की जांच को आज छठा दिन है.

सुशांत के फैन्स आज भी अपने हीरो को भूल नहीं पाए हैं और शायद यही वजह है कि उन्हें सुशांत के भांजे में अपने सुपरस्टार की झलक दिखाई देने लगी है. हाल ही में  सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे की तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता कहती हैं कि आज उनके बेटे के स्कूल का पहला दिन है.

भांजे में दिखी मामा की झलक

तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए श्वेता कैप्शन देती हैं कि, “एक नए दिन की शुरुआत हो चुकी है. आज मेरे बेटे के स्कूल का पहला दिन है. उसको आप सभी की ब्लेसिंग्स की बहुत जरुरत है”.बता दें, श्वेता के इस पोस्ट के बाद उनके कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गयी. लोग उनके बेटे को ढेर सारी दुआएं देने लगे. कुछ को तो श्वेता के बेटे में सुशांत सिंह राजपूत नजर आये.

 

View this post on Instagram

 

Bring It On! First Day of School for this little munchkin! ❤️ Blessings ?

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


आप देख सकते हैं कि तस्वीर में सुशांत का भांजा बड़े ही स्टाइल के साथ पोज दे रहा है. वह स्कूल यूनिफार्म में काफी क्यूट पोज दे रहा है. सुशांत के भांजे के इस अंदाज को देखकर एक बार फिर से फैन्स को उनके दिवंगत एक्टर की याद आ गयी है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सुशांत का भांजा बिलकुल अपने मामा की तरह नजर आ रहा है.

यूजर्स ने किये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “ये तो बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत की तरह कैमरे के सामने पोज दे रहा है. गॉड ब्लेस यू बॉय”. वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, “इस बच्चे में उस सितारे की झलक आ रही है जो हमारे दिलों में रहता है. ये बड़ा होकर बिल्कुल अपने मामू की तरह बनने वाला है”. तो एक और यूजर ने लिखा है, “हमेशा अपने मामू की तरह रहना. मे गॉड ब्लेस यू ऑलवेज”. बता दें, श्वेता की इस पोस्ट को अंकिता लोखंडे ने भी लाइक किया है.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, जिसके बाद सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, फैंस इसे आत्महत्या न मानते हुए कह रहे हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है. लोगों के मुताबिक सुशांत की मौत एक सोची समझी प्लानिंग के तहत हुई है, जिसकी जांच अब सीबीआई कर रही है.

पढ़ें सुशांत के पिता के वकील ने जताया शक, कहा- केस में बड़े लोग शामिल, मुंबई पुलिस आयुक्त हो सस्पेंड

Back to top button