बॉलीवुड

एकता कपूर का ALTBalaji लाया एक और एडल्ट वेबसीरीज, दिखी ‘गंदी बात’ से भी ज्यादा गंदगी

वेब सीरीज के नाम पर गन्दगी परोसी जा रही है, और इंटरनेट के माध्यम से घर घर पहुंचाई जा रही है

आजकल टीवी से ज्यादा लोग वेबसीरीज देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि मार्केट में कई अलग अलग टाइप की वेबसीरीज रिलीज हो रही है। इस रेस में एकता कपूर (Ekta Kapoor) का  ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) बोल्ड और वल्गर वेबसीरीज बनाने के लिए जाना जाता है। ऑल्ट बालाजी का ‘गंदी बात’ और ‘ट्रिपल X’ अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से बहुत पॉपुलर हुआ था। ये ऐसी वेबसीरीज थी जिसकी बुराई लोग खुलेआम करते थे लेकिन छिप छिप के देखते भी थे। शायद यही वजह है कि ऑल्ट बालाजी इस तरह के कंटेंट बनाना बंद नहीं कर रहा है और अब ‘गंदी बात’ से मिलती जुलती एक और बोल्ड सीरीज ‘वर्जिन भास्कर 2’ (Virgin Bhaskar 2) लेकर आ गया है।

29 अगस्त को होगी रिलीज

हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने ‘वर्जिन भास्कर 2’ का ट्रेलर रिलीज किया है। यह सीरीज 29 अगस्त को ऑल्ट बालाजी ऐप और वेबसाइट पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में अनंत जोशी भास्कर त्रिपाठी का रोल करते नज़र आ रहे हैं। वहीं विद्या पांडे ऋतपन्ना ऐश्वर्या का किरदार कर रही हैं। धीरेंद्र कुमार तिवारी मिश्रा जी बने हैं जबकि हिमांशु अरोड़ा रोहन के रोल में दिखाई देंगे। वहीं ओमकार नौटियाल ने अभिषेक यादव का रोल किया है और दुर्गेश कुमार हमारे बटुकनाथ का किरदार निभा रहे हैं।

दिखेगा बोल्ड कंटेंट

बोल्ड कंटेंट वाली इस सीरीज में टोटल 11 एपिसोड्स हैं। इसे इंसिया बुरमावाला, सुनील डोलामानी पांडा, अकांक्षा शुक्ला और रश्मि सोम्वांशी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं संगीत की बात करें तो यह हर्षवर्धन दीक्षित का है। डायरेक्टर सक्षत दालवी और संगीता राव हैं। इस सीरीज को मनीष अकांक्षा शुक्ला और अजयदीप सिंह ने लिखा है।

देखें ट्रेलर

सीरीज के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ऑल्ट बालाजी ने कैप्शन में लिखा है – भास्कर की लाइफ ने लिया ऐसा टर्न.. हम भी कंफ्यूज हैं कि इसको ‘बैड’ लक कहें या ‘गुड’ लक?’ देखिए आपके प्यारे बैड बॉय भास्कर का स्ट्रगल विद डबल ट्रबल। वर्जिन भास्कर 2 ऑल्ट बालाजी पर 29 अगस्त को स्ट्रीम होगी।


दर्शकों से इस ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों को यह ट्रेलर बेहद पसंद आया। उन्होने कहा कि वे इस सीरीज को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। वहीं कुछ को यह खास नहीं लगा। उनका कहना है कि ऑल्ट बालाजी वाले कंटेंट के नाम पर कुछ भी बेच रहे हैं। कुछ ने ताना मार ये भी बोला कि ये लोग हर बार एक ही तरह का कंटेंट परोस के बोर नहीं होते क्या?

वैसे आपको यह ट्रेलर कैसा लगा?

Back to top button