बॉलीवुड

बीच सड़क पर सारा अली खान ने किया योग, फ़ोटो देख भाई इब्राहिम ने दिया फाडू रिएक्शन

बॉलीवुड की सिंबा गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें  इंडस्ट्री में सोशल मीडिया क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। दरअसल सारा अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ होगा कि सारा और उनके भाई इब्राहिम की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है। दोनों को हर मौके पर एक साथ देखा जा सकता है, दोनों अक्सर तस्वीरों में साथ दिखते हैं। इन फोटोज को फैंस जमकर लाइक और शेयर भी करते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में सारा और इब्राहिम की एक फोटो आग की तरह वायरल हो रही है। आइये जानते हैं आखिर क्या है खास इस फोटो में….

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

दरअसल वायरल हो रहे इन फोटोज में देखा जा सकता है कि सारा सड़क पर बैठकर योगा कर रही हैं। वहीं उनके भाई इब्राहिम अली खान मुंह पर हाथ रखकर उन्हें गौर से देख रहे हैं।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

सारा और इब्राहिम की फोटो फैंस को आ रही है पसंद…

सारा अली खान ने इस फोटो को अपने इंस्टा एकाउंट से साझा किया है, फोटो शेयर होने के कुछ ही देर बाद इस पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आने लगे। ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा सारा अली खान ने कुछ और फोटो भी शेयर किए हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इन फोटोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा और इब्राहिम के बीच कितनी अच्छी बॉडिंग है।

सारा और इब्राहिम की है खास बॉन्डिंग…

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

अपने इंस्टा एकाउंट पर सारा ने एक दूसरी तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह भाई इब्राहिम के कंधे पर बैठकर मौसम का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें, तो दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। सारा और इब्राहिम दोनों ने एक जैसी व्हाइट प्रिटेंड टी शर्ट पहने हैं। इन फोटोज के साथ सारा ने एक दिलचस्प कैप्शन भी अपने फैंस के साथ साझा किया है। भाई-बहन के इस बॉन्डिंग को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।  बता दें कि कुछ दिनों पहले सारा ने मानसून का मजा लेते हुए स्वीमिंग पूल से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी


वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा आने वाले दिनों में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरूण धवन नजर आएंगे, जबकि परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखेंगे। डेविन धवन निर्देशित यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना लॉकडाउन के कारण फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। इसके फिल्म के अलावा सारा को फिल्म अंतरगी रे में भी देखा जा सकेगा। अतरंगी रे में सारा अली खान, सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड रोल प्ले करेंगी। साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर धनुष भी इस फिल्म में दिखेंगे।

Back to top button