बॉलीवुड

सुहावने मौसम में भाई संग घूमने निकली सारा, कभी बैठी कंधे पर तो कभी सड़क किनारे, देखें तस्वीरें

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुकी है। सारा ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्म से की थी। इसके बाद वे ‘सिंबा’ और ‘लव आजकल’ जैसी फिल्मों में नजर आई। महज दो सालों में ही सारा की गिनती बॉलीवुड की ‘ए लिस्ट’ की अभिनेत्रियों में होने लगी है। खासकर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले बहुत हैं। पिछले कुछ समय से कोरोना महामारी की वजह से सारा घर में फ्री बैठी थी। ऐसे में अपना यह खाली समय वह अपने परिवार के साथ गुजार रही है।

भाई के साथ लिया मौसम का मजा

सारा की अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। सारा सोशल मीडिया पर भी अपने भाई के साथ वाली तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती है। सारा और इब्राहिम के बीच का मस्ती मज़ाक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। अब हाल ही में सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज में दोनों भाई बहन मौसम का लुफ्त उठाते दिखाई दे रहे हैं।

इन फोटोज में इब्राहिम नें अपनी बहन सारा को अपने कंधों पर उठा रखा है। वहीं सारा अपनी दोनों बाहों को फैला मौसम के मजे लेते नज़र आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में वे साइकिल के पास अपने भाई संग बैठे दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को भाई बहन की यह तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही है। अभी तक इस पोस्ट को 14 लाख 36 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।


बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सारा अपने भाई संग यूं मस्ती कर रही है। इसके पहले भी कई मौकों पर इन दोनों का मस्त अंदाज़ देखने को मिला है। जैसे इस विडियो में सारा और इब्राहिम बारिश के मौसम में स्विमिंग पूल के अंदर मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।


काम की बात करें तो सारा जल्द ही ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके अपोजीट वरुण धवन होंगे। फिल्म की शूटिंग कोरोना की वजह से रुक गई थी जो अब जल्द ही शुरू हो जाएगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म भी कर रही है।

वैसे आप लोगों को भाई बहन का यह अंदाज़ कैसा लगा?

Back to top button