बॉलीवुड

रिया ने ‘मास्टरमाइंड’ के साथ मिलकर की सुशांत की हत्या, पहले दिन से बोल रहा था ये बात- शेखर सुमन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है और इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को भी सौंप दी है. साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को भी अब सुशांत के मामले से जोड़कर देखा जाने लगा है. इस मामले को लेकर कई बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद आम जनता से लेकर कुछ जाने-माने सितारे कई दिनों से लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. उन्हीं में से एक थे शेखर सुमन, जो सुशांत के लिए लगातार सोशल मीडिया पर आवाज उठा रहे थे.

सुशांत का केस सीबीआई को मिलने के बाद शेखर सुमन ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस फैसले पर अपनी खुशी जताई. शेखर सुमन ने कहा, “मैंने हमेशा इसे पहले दिन से हत्या कहा है. मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या. आप देख सकते हैं कि शुरुआत से ही, आत्महत्या के लिए कथा निर्धारित की गई थी. हमें पुलिस के प्रति बहुत आभारी होने की आवश्यकता है. वहां कौन था और अवैध रूप से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें बाहर भेजीं”.

सबूतों को जोड़ते हुए अभिनेता ने कहा कि, “यह निशान संदेहास्पद था क्योंकि यह एक सममित चिह्न था, जो एक ‘ओ’ के आकर का था. आम तौर पर, जब कोई व्यक्ति खुद को लटकाता है, तो निशान गर्दन से ऊपर जाता है, शायद चेन के थोड़ा सा ऊपर ले जाता है, करीब कान तक. इसके अलावा उसका चेहरा विकृत नहीं था, ऐसा लगता था कि वह शायद नशे में था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी. वह इतना लिखता था और उसने स्पष्ट रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा. सुसाइड नोट न लिखने से उनके लिए खतरा है या उनके भविष्य को खतरा है? यह सभी को संदेह के दायरे में ला देगा”.

शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर भी बात की. उनके मुताबिक रिया भी सुशांत की मौत में शामिल हैं. हालांकि, उनका मानना है कि रिया केवल एक मोहरा है. इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड कोई और ही है. अभिनेता ने कहा, “मैं उसे नहीं समझा रहा हूं. मैं निश्चित रूप से कह रहा हूं कि रिया चक्रवर्ती अपराधी हैं. अपने तरीके से वह क्या कर रही थी, उसका एक एजेंडा था. शायद वह मास्टरमाइंड के साथ शामिल है”.

शेखर सुमन अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं, “कौन जानता है? तथ्यों को सामने लाने के लिए हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वह स्क्रिप्ट और खेल का हिस्सा है. लेकिन रिया छोटे अपराधों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली छोटी मछली हो सकती है. उसके बारे में पैंतरेबाजी करने वाले बड़े दिमाग हो सकते हैं”.


बता दें, जब केंद्र सरकार ने सुशांत सुसाइड केस का मामला सीबीआई को सौंपा था, तो इस पर शेखर सुमन ने ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा था, “मुबारक हो सभी को…शुक्रिया भगवान, जय श्री राम, हर हर महादेव. सच्चाई की जीत हुई. झूठ का मुंह काला हुआ. जश्न मनाइए..अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. दोषियों को फांसी होनी चाहिए”.
पढ़ें CBI द्वारा दर्ज FIR पर बोखलाए रिया के वकील, बोले- बिहार पुलिस के बहकावे में गैरकानूनी काम…

Back to top button