बॉलीवुड

जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान ने तोड़ी भाई-भतीजावाद पर चुप्पी, कहा- ‘इसे कोई नहीं रोक सकता’

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक का समय गुजर चुका है, उन्होंने 14 जून की दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया और सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर सुशांत ने अपने जीवन की आहूति क्यों दे दी? इस सवाल को लेकर बॉलीवुड में दो धड़े बन गए और नेपोटिज्म व डिसक्रिमिनेशन को लेकर बॉलीवुड के अंदर जोरदार बहस का जन्म हुआ, जो अब भी जारी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने इस मुद्दे को लेकर क्या कुछ कहा है…

सोनल चौहान

बॉलीवुड में बने कैंप्स को तोड़ना मुश्किल

इमरान हाशमी स्टारर फिल्म जन्नत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोनल चौहान ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान बॉलीवुड में मौजूद कैंप्स के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड में कैंप्स मौजूद हैं, इनसाइडर लोग इनके साथ काफी फ्रेंडली होते हैं। लेकिन एक आउटसाइडर या न्यूकमर के लिए इन कैंप्स को तोड़ पाना काफी मुश्किल काम है। उन्होंने कहा कि अगर कोई आउटसाइडर इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है, तो उसे इन कैंप्स के साथ दोस्ताना व्यवहार रखना ही होगा। साथ ही कई बार आपको फोन उठाकर काम भी मांगना पड़ेगा, इसमें हो सकता है कि आपको रिजेक्ट भी कर दिया जाए लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये भी इसका एक हिस्सा है।

 

View this post on Instagram

 

Good morningggggg!!! Cake Anyone ??? ? . . . . . . . . . . . . Cake courtesy @fizzah_mirza ? @himanichauhan #love #sonalchauhan #timesofcorona #lockdown #series #fighting #corona #cake

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on


सोनल चौहान ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा कि अगर आप किसी कैंप का हिस्सा हैं और वो कामयाब है, तो जरूर आपको इससे फायदा होता है। कैंप्स के साथ रहने में शत प्रतिशत फायदा होता है, इस बात में कोई दो राय नहीं है।

जानिए सोनल चौहान को जन्नत के बाद कैसी फिल्में मिलीं…

याद दिला दें कि इमरान हाशमी स्टारर फिल्म जन्नत काफी हिट साबित हुई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। सोनल चौहान ने बताया कि इस फिल्म के बाद उन्हें फिल्मों में ऐसे रोल मिलने लगे, जिन्हें करने में वो कंफर्टेबल नहीं थी। इसी के आगे सोनल ने कहा कि इस बात से हर कोई वाकिफ है कि कई बार बॉलीवुड महिलाओं को केवल ऑब्जेक्टिफाई करता है और मुझे फिल्म जन्नत के बाद वही रोल मिले, जो और कुछ नहीं बल्कि केवल ऑब्जेक्ट थे। उन्होंने कहा बतौर एक्टर अगर स्टोरी की मांग है, तो मुझे स्किन दिखाने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। मगर, कई बार फिल्में सिर्फ स्किन दिखाने के लिए बनती हैं जिसमें मैं कंफर्ट नहीं हूं।

जन्नत के बाद इन फिल्मों में किया काम


बता दें कि सोनल चौहान ने जन्नत के अलावा बुड्ढा होगा तेरा बाप, 3जी, पलटन, जैक एंड दिल जैसी फिल्मों में लीड रोल प्ले किया है। खास बात ये है कि सोनल ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें रेनबो, लेजेंड, शेर, साइज जीरो, डिक्टेटर और रूलर जैसी फिल्में शामिल हैं।

Back to top button