समाचार

BJP में शामिल हुई वीरप्पन की बेटी विद्या रानी, कहा- मैं नरेंद्र मोदी को पसंद करती हूं, इसलिए ..

चंदन तस्कर वीरप्पन ( Veerappan) की बेटी विद्या रानी (Vidhya Rani) हाल ही में बीजेपी पार्टी में शामिल हुई हैं। वहीं किस वजह से विद्या रानी ने इस पार्टी को चुना, इसका खुलासा अब इन्होंने किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत करते हुए विद्या रानी ने कहा कि  पीएम मोदी की वजह से वो इस पार्टी में शामिल हुई है। रेडिफ डॉट कॉम को दिए गए इंटरव्यू में विद्या रानी ने कहा कि ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी को पसंद करती हूं। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुई हूं। पीएम मोदी बेहद सख्त मिजाज के हैं। वो हमेशा एक्टिव रहते हैं। साथ ही वो हमेशा सही काम करते हैं।’

दरअसल पिछले हफ्ते ही तमिलनाडु बीजेपी में कई मशहूर हस्तियों को शामिल किया गया था। जिसमें से विद्या एक हैं। विद्या के अलावा पार्टी ने दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन के कई रिश्तेदारों को भी पार्टी में जगह दी है। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने इन लोगों को पार्टी में शामिल किया है। ताकि उनकी पार्टी और मजबूत हो सके।

इस वजह से नहीं चुना AIADM और DMK पार्टी को

विद्या से जब ये सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों उन्होंने AIADM और DMK जैसी पुरानी पार्टी को नहीं चुना। इसपर विद्या ने कहा कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए आगे से कॉल आया था और ये उनके लिए सम्मान की बात है। इसलिए मैंने AIADM और DMK की जगह बीजेपी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

सोशल वर्क करना है पसंद

विद्या के अनुसार उन्हें सोशल वर्क करना पसंद है और इसलिए वो राजनीति में आई है। राजनीति में आकर वो लोगों की सेवा अच्छे से कर सकती है। विद्या का माना है कि बीजेपी पार्टी के संग जुड़ने से उन्हें लोगों की सेवा करने का अच्छा मौका है। आपको बात दें कि 29 साल की विद्या रानी ने बीए और एलएलबी में डिग्री हासिल कर रखी है।

पिता को लेकर कही ये बात

विद्या से उनके पिता विरप्पन को लेकर भी सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि क्या राजनीति में आने के बाद दूसरी पार्टियों के नेता उनके पिता को लेकर उन पर हमला नहीं करेंगे? इस सवाल के जवाब में इन्होंने कहा कि हर किसी को मेरे पिता के बारे में पता है। उनके बारे में कुछ भी नया नहीं है। वो मेरे लिए हमेशा पिता रहेंगे। मैं विकास के कामों पर अपना ध्यान लगाऊंगी।’

कौन है विरप्पन

विरप्पन एक जाना माना अपराधी था। जिसने तमिलनाडु सहित अन्य राज्यों में 90 के दश्क में आतंक मचा रखा था। विरप्पन के नाम कई सारे केस दर्ज थे। साल 1987 में वीरप्पन ने चिदंबरम नाम के एक फॉरेस्ट अफसर को किडनैप कर लिया था। इतना ही विरप्पन ने एक पुलिस टीम पर हमला कर 22 लोगों को मार दिया था। इसके बाद साल 2000 में वीरप्पन ने कन्नड़ फिल्मों के हीरो राजकुमार को किडनैप कर लिया था और 50 करोड़ की फिरौती मांगी थी। 18 अक्टूबर 2004 को वीरप्पन एक पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। विरप्पन को मरे हुए 16 साल हो चुके हैं। वहीं अब विरप्पन की बेटी विद्या ने राजनीति में कदम रखा है।

Back to top button