बॉलीवुड

करण जोहर के पॉपुलर शो पर लटकी खतरे की तलवार, इस कारण मेकर्स डरे, रिस्क लेने से कतरा रहे

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है. नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर लोग करण जोहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स जैसे फिल्म मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को ख़त्म करने की मांग उठाई जा रही है. आरोप लगाया जा रहा है कि इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोगों की वजह से सुशांत को ज्यादा काम नहीं मिल रहा था. खबर तो ये भी आई थी कि उनसे करीब 7 फ़िल्में छीन ली गई थी.

भयंकर ट्रोल हो रहे करण जोहर

सोशल मीडिया पर इन बड़े बड़े फिल्म मेकर्स पर बहुत हेट कमेंट्स आ रहे हैं. लोग धमकी दे रहे हैं कि अब से वे इन मेकर्स की फ़िल्में नहीं देखेंगे. इन्हें बायकाट कर देंगे. इस लिस्ट में करण जोहर (Karan Johar) का नाम टॉप पर है. सुशांत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया  पर उन्हें सबसे अधिक टारगेट किया जा रहा है. लोग करण जोहर को बॉलीवुड का फ़िल्मी माफिया तक कह रहे हैं. अब इसका नतिजा ये हुआ कि उनका एक मोस्ट पॉपुलर शो खतरे में पड़ गया है.

रुक सकता है करण का ये शो

फ़िल्में बनाने के साथ साथ करण जोहर को अपने पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ के लिए भी जाना जाता है. इस शो में कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज आते हैं जिनसे करण बातचीत करते हैं. शो के अब तक 6 सीजन हो चुके हैं. ये सभी पॉपुलर थे. जल्द ही सातवां सीजन भी आने वाला था लेकिन अब ये रुक सकता है. दरअसल वर्तमान में लोग करण जोहर पर जिस तरह से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, उस से शो के मेकर्स डरे हुए हैं. उन्हें लग रहा है कि यदि करण को अगले सीजन में लेकर शो टेलीकास्ट हुआ तो उन्हें भयंकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ सकता है.

एक्टर्स भी शो का हिस्सा बनने में डरेंगे

बताया जा रहा है कि यदि करण को लेकर शो का सातवां सीजन किया भी जाता है तो इसमें बड़े बड़े ए-लिस्ट एक्टर्स आने से कतराएंगे. वे भी डरे हुए हैं कि यदि उन्होंने करण का साथ दिया तो उनकी फिल्मों को खतरा हो सकता है. वैसे भी शो की शूटिंग किसी से छिपी नहीं रह सकती है. इसलिए भी मेकर्स ने यह फैसला किया है कि फिलहाल वे इस शो की शूटिंग नहीं करेंगे.

हमेशा विवादों से घिरा रहता है शो

करण जोहर का ‘कॉफ़ी विथ करण’ हमेशा किसी ना किसी विवाद से घिरा ही रहता है. बता दें कि ये वही शो है जहाँ बहुत से फ़िल्मी सितारों का मजाक उड़ाया गया है. इसी शो पर सोनम और आलिया जैसे स्टार किड्स ने सुशांत को पहचानने से इंकार कर दिया था. इसी शो पर कंगना रनौत ने करण जोहर की धज्जियां उड़ाते हुए खा था कि यदि उनके जीवन पर कोई फिल्म बनती है तो करण उसमे बॉलीवुड माफिया के रूप में विलन का रोल करेंगे.

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Back to top button