बॉलीवुड

बॉडीगार्ड को भाई मान राखी बांधती है दीपिका पादुकोण, सैलरी सुन दंग रह जाओगे

एक बात आप ने नोटिस की होगी कि बॉलीवुड सितारें हमेशा अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलते हैं. दरअसल इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग करोड़ों में होती है. ये जब भी किसी पब्लिक प्लेस में जाते हैं तो फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए टूट पड़ते हैं. इन्हें सुरक्षा देने में और भीड़ से निकालने में बॉडीगार्ड अहम भूमिका निभाते हैं. आजकल सेलिब्रिटीज के बॉडीगार्ड भी किसी स्टार से कम नही है. सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ को तो आप सभी जानते ही हैं. आज हम आपको दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं. जब आप इनकी सैलरी सुनेंगे तो चौक जाएंगे.

दीपिका संग साये की तरह चलता है बॉडीगार्ड


दीपिका पादुकोण के निजी बॉडीगार्ड का नाम जलालुद्दीन शैख़ (jalaluddin shaikh) उर्फ़ ‘जलाल’ है. वे जहाँ भी जाती है जलाल को अपने साथ जरूर ले जाती है. जलाल दीपिका के साथ पिछले कई सालों से शादी कर रहा है. वे दीपिका के साथ हर पब्लिक प्लेस में दिखाई देते हैं. दीपिका और रणबीर की 2018 में इटली के लेक कोमो शहर में शादी हो रही थी. तब उनके सारे रिश्तेदार नहीं आ पाए थे. लेकिन जलाल वहां पहुंच गए थे. अब इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वे दीपिका के लिए कितने ख़ास हैं.

रक्षाबंधन पर बांधती हैं राखी

 

View this post on Instagram

 

Deepika tying a Rakhi on her bodyguard @jalaluddinshaikh212 ‘s wrist how sweet? #Repost @deepikapadukone with @repostapp ・・・ #raksha #rakshabandhan #thankyoujalal ?

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on


जलाल दीपिका के लिए सिर्फ बॉडीगार्ड ही नहीं बल्कि घर के सदस्य जैसे हैं. वे उन्हें अपना भाई मानती है. जब भी रक्षाबंधन का त्यौहार आता है तो दीपिका जलाल की कलाई पर राखी जरूर बांधती है. दीपिका भले ही ओहदे में बड़ी हो लेकिन वे जलाल की काफी रिस्पेट भी करती हैं.

बॉडीगार्ड की सैलरी

 

View this post on Instagram

 

Maldives

A post shared by jalaluddin shaikh (@jalaluddinshaikh212) on


अब तक आप ये बात तो अच्छे से समझ गए होंगे कि जलाल दीपिका के लिए कितने ख़ास है. ऐसे में वो उन्हें सैलरी भी अच्छी खासी देंगी. आपको जान हैरानी होगी कि दीपिका अपने बॉडीगार्ड जलाल को 80 लाख रुपये सालाना की सैलरी देती है. मतलब लगभग 6.5 लाख रुपए महिना. ये जानकारी दो तीन साल पहले बाहर आई थी. दीपिका ने खुद अपने मुंह से इसका खुलासा कभी नहीं किया, लेकिन ये खबर सुनने में जरूर आई थी. अब वर्तमान की बात करें तो इस सैलरी में भी इजाफा हुआ होगा. एक अनुमान के तौर पर अब जलाल को साल के करीब एक करोड़ रुपए मिलते होंगे.

लॉकडाउन ख़त्म होते ही बीजी रहेगी दीपिका

दीपिका इन दिनों लॉकडाउन में घर पर खाली बैठी हुई है. हालाँकि जैसे ही ये लॉकडाउन ख़त्म होता है उनकी व्यस्तता बढ़ जाएंगी. दीपिका को लास्ट बार ‘छपाक’ में देखा गया था. अब जल्द वे अपने पति रणबीर सिंह के साथ ’83’ फिल्म में दिखाई देंगी. ये फिल्म क्रिएटर कपिल देव के जीवन पर आधारित होगी. इसके दीपिका कपिल देव की बीवी का किरदार निभा रही हैं. इसके अतिरिक्त वे शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम करने वाली हैं. इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी दिखाई देंगे.

Back to top button