बॉलीवुड

निक जोनास को पति बनाने से पहले इन 4 सितारों से था प्रियंका का अफेयर, 2 तो पहले से शादीशुदा थे

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही जाना माना नाम है. उन्होंने दिसंबर 2018 में निक जोनास (Nick Jonas) से शादी रचाई थी. निक हॉलीवुड में सिंगर और एक्टर हैं. वे उम्र में प्रियंका से दस साल छोटे भी हैं. हालाँकि इससे दोनों को ही कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे अपनी शादीशुदा लाइफ से बेहद खुश हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निक को अपना पति बनाने से पहले प्रियंका चार सीरियस रिलेशनशिप में भी रह चुकी है. इनमे से दो तो शादीशुदा एक्टर थे.

शाहरुख़ खान (Sharukh Khan)

प्रियंका और शाहरुख़ ने साथ में कुछ फ़िल्में की है. बस तभी दोनों कथित रूप से एक दूसरे के करीब आ गए थे. कहा तो ये भी जाता है कि प्रियंका की वजह से शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी खान के बीच अनबन भी हुई थी. गौरी ने शाहरुख़ को तलाक तक की धमकी दे दी थी, लेकिन फिर शाहरुख़ ने वादा किया कि वे अब से प्रियंका से दूरी बना लेंगे. इतना ही नहीं प्रियंका के कारण शाहरुख़ और करण जोहर के मतभेद की ख़बरें भी आई थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार पहले से ही ट्विंकल खन्ना संग शादीशुदा थे. हालाँकि इस शादी में कलह तब पैदा हुआ जब प्रियंका की उनकी लाइफ में एंट्री हुई. अक्षय और प्रियंका ‘मुझ से शादी करोगी’ फिल्म की शूट कर रहे थे. इसी दौरान दोनों का प्यार कथित रूप से परवान चढ़ा था. कहा जाता है कि इनके लव अफेयर की ख़बरें सुन ट्विंकल बहुत गुस्सा हो गई थी. उन्होंने अक्षय को हिदायत दी थी कि वे अब से प्रियंका के साथ कोई फिल्म ना करें. बस तभी से अक्षय ने प्रियंका से दूर बना ली थी.

हरमन बावेजा (Harman Baweja)

हरमन बावेजा बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर हैं. उन्होंने प्रियंका के साथ ‘लव स्टोरी 2050’ में काम किया था. यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. हालाँकि इसके बाद जब दोनों की ‘वॉट्स यॉर राशी’ फिल्म आने वाली थी तो इनका ब्रेकअप हो गया था. कहा जाता है कि प्रियंका ने इसलिए रिश्ता तोड़ दिया था क्योंकि हरमन एक सफल अभिनेता नहीं बन पा रहे थे. वहीं हरमन का कहना था कि उन्होंने प्रियंका को छोड़ा क्योंकि वे अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. बता देन कि इन दोनों का रिश्ता दो साल से भी कम समय के लिए चला था.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

हरमन बावेजा से ब्रेकअप होते ही प्रियंका ने शाहिद कपूर को डेट करना स्टार्ट कर दिया था. इन दोनों ने ‘तेरी मेरी कहानी’ फिल्म में साथ काम किया था. इनका रिश्ता भी कुछ समय तक ही चला था. दरअसल ये दोनों एक दूसरे के लिए सही मैच नहीं थे. इनकी सोच और विचार काफी अलग थे. इस कारण इनकी जोड़ी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई थी.

इतने सारे ब्रेकअप हो जाने के बाद प्रियंका ने एक नई शुरुआत करने की ठान ली थी. वे विदेशों में ट्रेवल करने लगी और वहां अपना नाम नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की कोशिश करने लगी. इसी दौरान उन्हें ना सिर्फ हॉलीवुड में काम मिला बल्कि निक जोनास नाम का एक पति भी मिल गया. वर्तमान में प्रियंका और निक एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

Back to top button