बॉलीवुड

17 की उम्र में भी गजब का हैंडसम है माधुरी का बेटा, तस्वीरें देख बाकी स्टार किड्स को भूल जाओगे

बॉलीवुड में जब भी बेहतरीन डांस करने वाली एक्ट्रेस की बात होती है तो माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है. माधुरी को बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ भी कहा जाता है. वे इन दिनों लॉकडाउन में अपने परिवार संग अच्छा समय बिता रही है. माधुरी अब फिल्मों में कम ही नजर आती है, लेकिन सोशल मीडिया या रियलिटी शोज में उनकी प्रेजेंस दिखाई देती रहती है. माधुरी ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें दो बेटे हैं जिनके नाम अरिन नेने (Arin Nene) और रियान नेने (Ryan Nene) है. हाल ही में माधुरी के बड़े बेटे अरिन का एक विडियो बड़ा वायरल हुआ था. इसमें अरिन तबला बजा रहा था जबकि माधुरी नाच रही थी.

पिता की तरह हैंडसम है अरिन

अरिन के लुक की बात करे तो वो दिखने में अपने पिता की कार्बन कॉपी लगता है. फिर हाईट हो या हैंडसम चेहरा, सब कुछ श्रीराम नेने से मिलता जुलता है. अरिन का जन्म 23 मार्च 2003 में हुआ था, फिलहाल वे 17 वर्ष के हैं. उनकी पैदाइश अमेरिका के कोलोराडो राज्य के डेनवर शहर की है. दरअसल माधुरी शादी के बाद पति संग 10 साल तक अमेरिका में ही रही थी. इसके बाद वे 2011 में परिवार सहित भारत रहने लौट आई.

लाइमलाइट से रहता है दूर

आमतौर पर स्टार किड्स मीडिया में छाए रहने के लिए सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट में काफी एक्टिव दिखाई देते हैं. हालाँकि अरिन को ये सब पसंद नहीं है. वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं.

म्यूजिक में है दिलचस्पी

यदि आप माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम पेज एक नजर दौड़ाएं तो पाएंगे कि उनका बेटा अरिन म्यूजिक में बड़ा इंटरेस्ट रखता है. यहाँ उन्हें कई बार अलग अलग म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते देखा गया है. अब कुछ दिनों पहले ही जब एक कैंपेन के अंतर्गत माधुरी जी गाना गा रही थी तो उनका बेटा पियानो बजाता नजर आया था.

डांस करना भी है पसंद

अरिन को डांस करने का भी बड़ा शौक है. एक इंटरव्यू में माधुरी ने बातया था कि अरिन जब भी स्टेज पर परफॉर्म करता है तो बड़ा एन्जॉय करता है. वो अपनी मम्मी को हिप हॉप सीखना चाहता है. वैसे तो अरिन फिलहाल पढ़ाई कर रहा है लेकिन वो स्कूल के ड्रामा और नाटक में भाग लेता रहता है. भविष्य में अरिन किस फिल्ड में करियर बनाते हैं ये देखना अभी बाकी है. हालाँकि माधुरी के फैंस की तो यही इच्छा है कि वे उनके बेटे को बड़े पर्दे पर देखे. माधुरी के दुसरे बेटे रियान की बात करे तो वो अभी छोटा है और स्वभाव में बहुत शर्मीला भी है.

Back to top button