बॉलीवुड

सलमान का साइड लेकर बोली थी जया बच्चन- सलमान की जगह मैं होती तो मैं भी शाहरुख़ को थप्पड़ मारती

जया बच्चन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी बात बेबाकी के साथ रखती हैं. यदि कोई चीज गलत हैं तो उसे गलत ही ठहराती हैं. इसी तरह सच का साथ देने में भी नहीं हिचकती हैं. मसलन जब उनसे पूछा गया था कि आपको अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ कैसी लगी तो उन्होंने कहा था बकवास. इसी तरह शाहरुख़ खान और सलमान खान की फेमस फाइट में जया जी ने सलमान का साथ देते हुए कहा था कि मैं भी सलमान की जगह होती तो शाहरुख़ को थप्पड़ मारती.

2008 का हैं मामला

बात 2008 की हैं जब शाहरुख़ और सलमान के बीच जोरदार लड़ाई हो गई थी. तब खबर आई थी कि सलमान खान ने शाहरुख़ को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के कुछ समय बात जब जया बच्चन पीपल मैगज़ीन को एक इंटरव्यू दे रही थी तो उनसे शाहरुख़ खान के साथ ईक्वेशन को लेकर सवाल किए गए थे. तब सलमान और शाहरुख़ की लड़ाई का टॉपिक निकला तो जया जी ने सलमान का साइड लेते हुए कहा था कि मैं वहां होती तो मैं भी शाहरुख़ को थप्पड़ मार देती. मैं उसे एक माँ कि हेसियत से और एक बेटे की तरह मारती.

ऐश्वर्या थी सलमान शाहरुख़ की लड़ाई का कारण

बात ये हैं कि 2008 में एक क्लब में शाहरुख़ खान ऐश्वर्या राय के बारे में उल्टा सीधा बोल रहे थे. तब ऐश्वर्या और सलमान का भले ब्रेकअप हो गया था लेकिन सलमान अपनी पूर्व-प्रेमिका के बारे में अपशब्द नहीं सुन सके थे. इसलिए उन्होंने शाहरुख़ को एक थप्पड़ दे दिया था. बस इसी बात पर जया जी ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं भी वहां होती तो शाहरुख़ को चांटा मार देती. जया जी ने ये भी बाताया था कि मैंने अभी तक शाहरुख़ से इस बारे में बात नहीं की हैं, लेकिन मैं उनसे पूछूंगी कि आखिर वहां क्या हुआ था.

शाहरुख़ को दिल से करती हैं पसंद

जया जी ने शाहरुख़ को बेटे की हेसियत से थप्पड़ मारने की बात भले कह दी हो लेकिन इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि उनका शाहरुख़ के साथ रिश्ता दिल से जुड़ा हुआ हैं. उनके दिल में शाहरुख़ के लिए एक सॉफ्ट कार्नर हैं. एक किस्सा शेयर करते हुए वे बताती हैं कि एक बार अभिषेक ने ‘द्रोणा’ फिल्म की स्क्रीनिंग पर शाहरुख़ को फ़ोन कर बोला था कि आप आएँगे तो अच्छा लगेगा. इसके बाद शाहरुख़ आ गया था. मुझ ये बात बहुत अच्छी लगी थी.

ऐश्वर्या के खिलाफ इसलिए बोले थे शाहरुख़

2007 की बात हैं. शाहरुख़ और ऐश्वर्या ‘चलते चलते’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. ये वो दौर था जब सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशन खराब चल रहा था. बात ब्रेकअप तक पहुँच गई थी और ऐश्वर्या ने सलमान के कॉल्स उठाना भी बंद कर दिए थे. ऐसे में एक दिन सलमान सेट पर जा पहुंचे और ऐश्वर्या को धमकाते हुए तोड़-फोड़ कर दी. तब शाहरुख़ ने सलमान को किसी तरह समझा कर घर भेज दिया था. इसके बाद शाहरुख़ ने सलमान की दोस्ती की खातिर ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल रानी मुखर्जी को ले लिया था. बाद में जब शाहरुख़ सलमान से क्लब में मिले तो वे ऐश्वर्या के बारे में अपशब्द बोलने लगे थे. शाहरुख़ को लगा कि सलमान को ये सुन अच्छा लगेगा लेकिन हुआ इसका उल्टा. सलमान ऐश्वर्या की बुराई सुन नाराज़ हो गए थे और शाहरुख़ को चांटा मार दिया था.

Back to top button