बॉलीवुड

निजी जिंदगी में मॉडर्न लाइफ जीती हैं रामायण की ‘सीता’, तस्वीरें देख कर शायद यकीन ना कर पाएं

लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन ने एक बार फिर से रामानंद सागर की ‘रामायण’ का प्रसारण शुरू कर दिया हैं. कुछ ही दिनों में ये सीरियल पहले के ज़माने की तरह एक बार फिर लोकप्रिय हो गया हैं. इसके साथ ही इस ‘रामायण’ में काम करने वाले सभी कलाकार भी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आने लगे हैं. इसी कड़ी में रामायण में ‘सीता’ का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) भी मीडिया में छाई हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Windy#divine#nature#peace#wind#chill#

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on


जब भी हम रामायण की सीता को याद करते हैं तो हमारे मन में एक सीधी सादी और सिंपल सी महिला के रूप में दीपिका चिखलिया की छवि सामने आ जाती हैं. वे अक्सर मीडिया में सादी साड़ी, सिर पर पल्लू और एक प्यारी सी मुस्काना लिए वाली इमेज के साथ ही वायरल हुई हैं. हालाँकि दीपिका की निजी जिंदगी की बात करे तो वे बेहद मॉडर्न महिला हैं.

 

View this post on Instagram

 

Sea side holiday😊 ⭐️❤️🎉🎊🌈😇#sun#water#sand#friends#happy #holiday #breeze #rejuvenation#travel #traveldiary_aroundtheworld

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on


अपनी पर्सनल लाइफ में दीपिका के रहने और कपड़े पहनन एका स्टाइल मॉडर्न और आधुनिक हैं. वे भी आजकल की शहरी महिलाओं की तरह जीवन व्यापन करना पसंद करती हैं. ऐसे में आज हम आपको दीपिका से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें और तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

#tuktuk#happy#smile#food#lavish#posing#camera

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on


29 अप्रैल 1965 को मुंबई में जन्मी दीपिका चिखलिया वर्तमान में 55 वर्ष की हैं. दीपिका हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, बंगाली, तमिल और मलयालम भाषा वाली फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. दीपिका को आखरी बार साल 2019 में आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में वे परी (यामी गौरम) की मम्मी बनी थी.

 

View this post on Instagram

 

#My family #my life #my world #happiness #motherhood #bliss

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on


दीपिका के पति का नाम हेमंत टोपीवाला हैं जो कि एक कॉस्मैटिक कंपनी के मालिक हैं. आपको जान हैरत होगी कि दीपिका अपने हस्बैंड की कॉस्मैटिक कंपनी में रिसर्च और मार्केटिंग टीम का नेतृत्व भी करती हैं. इस कंपनी में श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाई जाती हैं. दीपिका की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम निधि और जूही हैं.


गौरतलब हैं कि रामायण सीरिज का रिपीट प्रसारण इन दिनों अपने अंतिम चरण में हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी इसे दूरदर्शन पर कई करोड़ लोगो ने अपने परिवार के साथ मिलकर देखा हैं. इस शो के पुनः प्रसारण से एक बार फिर पुरानी यादें और दिन ताजा हो गए हैं.

वैसे आप लोगो को रामायण में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया का ये मॉडर्न अवतार कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close