बॉलीवुड

आपका इंतजार हुआ खत्म, बाहुबली-2 का भव्य ट्रेलर लॉन्च…. देखें वीडियो!

एस. एस. राजमौली की फिल्म बाहुबली ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। शायद वह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म थी, जिसको देश के हर कोने के लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि बाहुबली फिल्म अधूरी थी। फिल्म वहां खत्म हुई जब कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया। इसके बाद सबके मन में बस एक ही सवाल था कि कटप्पा तो बाहुबली का सेवक था, फिर उसने बाहुबली को आखिर क्यों मार दिया। उस समय तो सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी जोक भी बनाए गए थे।

जल्द रिलीज होगी बाहुबली-2:

चाहे जो भी लेकिन इस फिल्म ने अपने आप में एक इतिहास रच दिया था। जब से बाहुबली का पहला पार्ट खत्म हुआ था, लोग उसके दूसरे पार्ट की प्रतीक्षा कर रहे थे। पहले तो यह कहा गया था कि उसका दूसरा पार्ट 2016 में ही आ जायेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

अब आखिरकार यह तय हो गया है कि इस साल अप्रैल में यह फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है। जी हां राजमौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है।


पिछली पार्ट से ज्यादा बेहतरीन है बाहुबली-2:

फिल्म आने से पहले ट्रेलर का इंतजार रहता है। यू-ट्यूब पर कई दिनों पहले ही इसके नकली ट्रेलर आ गए थे। लेकिन आपका इंतज़ार अब खत्म हो गया है। इस फिल्म का असली ट्रेलर हिंदी और तेलुगु में आ गया है। यकीन मानिये इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ही ऐसा लगता है, जैसे यह फिल्म पिछले पार्ट से बेहतरीन है। आखिर हो भी क्यों ना, इसके लिए प्रभास से लेकर राणा दग्गुबती सबने काफी मेहनत की है।

यह फिल्म भी तोड़ेगी सफलता के कई रिकॉर्ड:

शायद यही वजह है कि फिल्म को आने में इतनी देर हो गयी। लेकिन कोई बात नहीं आपको इस बार पिछली वाली बाहुबली से ज्यादा दमदार फिल्म देखने को मिलेगी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिर से कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। अब तो यह देखने वाली ही बात है कि बाहुबली-2, बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। फिलहाल आप फिल्म का ट्रेलर देखें और आनंद लें।

वीडियो देखें:

***

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close