समाचार

फलों में थूककर बेच रहे थे 3 युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार और किया जा रहा है कोरोना टेस्ट

वहाबुद्दीन, शरीफ और सिराजुद्दीन नाम के 3 युवक मेरठ के गुरुनानक नगर में फलों पर थूककर उन्हें बेच रहे थे

उत्तर प्रदेश में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इन युवकों पर आरोप है कि ये कोरोना की दहशत लोगों के बीच में फैला रहे थे। ये मामला मेरठ शहर का है। पुलिस के अनुसार मेरठ के गुरुनानकनगर में कुछ युवक फलों पर थूककर उन्हें बेच रहे थे और इन तीनों युवकों को दहशत फैलाने के आरोप में अब गिरफ्तार किया गया है।

क्या है पूरा मामला

ये घटना शनिवार की है। गुरुनानकनगर में तीन युवक फलों का एक ठेला लेकर पहुंचे थे और इस ठेले को इन्होंने एक जगह पर खड़ा कर दिया। उसके बाद इन युवकों ने फलों पर थूकना शुरू कर दिया। फलों पर थूकने के बाद युवकों ने इन फलों को कॉलोनी में बेचने का प्रयास भी किया। हालांकि जब ये युवक इन फलों पर थूक रहे थे। तभी एक मकान की छत पर खड़े व्यक्ति ने इनकी ये हरकत देख ली और इसे वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। साथ में ही आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी भी दी। जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना ही। ये सूचना मिलने के बाद तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों का नाम वहाबुद्दीन, शरीफ और सिराजुद्दीन है और ये तीनों युवक केसरगंज के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। साथ में ही इन युवकों का अब कोरोना टेस्ट भी करवाया जा रहा है। आपको बात दें कि इस हरकत के लिए इन युवकों को जेल की सजा भी हो सकती है।

गार्ड पर थूक

यूपी पुलिस ने थूकने के एक अन्य मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन युवकों पर आरोप है कि ये दोनों नवीन मंडी दिल्ली रोड में अनाधिकृत तरीके से घुसने का प्रयास कर रहे थे। वहीं जब इन्हें रोका गया तब इन्होंने गार्ड पर थूक दिया और मौके से फरार होने लगे। हालांकि आसपास के लोगों ने इन्हें पकड़ लिया और पुलिस को इस बात की सूचना दी। गिरफ्तार किए गए एक युवक की पहचान फरहान निवासी ततीना गांव परतापुर के रूप में हुई। जबकि दूसरे आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, संक्रमण फैलाने और लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की जांच भी कराई जा रही है। ये घटना मेरठ के दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी के गेट नंबर दो पर शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। इन दोनों आरोपियों ने गार्ड राजकिशोर तैनात पर थूका है। वहीं इन्हें गिरफ्तार करने के बाद उनको अब कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

लोगों के बीच कोरोना वायरस को लेकर कई लोग दहशत फैला रहे हैं और ऐसे लोगों को खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है। लेकिन फिर भी ये सामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और कानून के नियमो का पालन नहीं कर रहे हैं।

Back to top button