बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की बिना दांत वाली फोटो इंटरनेट पर वायरल, लिपस्टिक लगाकर दिख रहीं बेहद क्यूट

कोरोना वायरस से बचाव के लिए और इसके संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने घरों में कैद रहकर ही जिंदगी गुजार रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लॉकडाउन का बेहद गंभीरता से पालन करते हुए देखे जा रहे हैं। इस लॉकडाउन के दौरान अधिकतर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ रचनात्मक कर रहे हैं और इन्हें फोटो व वीडियो के जरिए सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस का भी खूब मनोरंजन हो रहा है। दीपिका पादुकोण भी इस मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

लॉकडाउन के दौरान जब दीपिका पादुकोण भी अपने घर के अंदर कैद हैं तो वे लगातार कोई-न-कोई ऐसी चीज सोशल मीडिया में पोस्ट कर रही हैं, जिससे उनके प्रशंसकों का मनोरंजन हो रहा है। कभी वे अपनी दैनिक जिंदगी से जुड़ी हुई कोई चीज सोशल मीडिया में शेयर कर देती हैं तो कभी अपने पति रणवीर सिंह के साथ मस्ती की कोई तस्वीर। दीपिका को कभी वर्कआउट का वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जा रहा है तो कभी अपने पति के साथ फनी पोज देते हुए हुए नजर आ जाती हैं। इसी क्रम में दीपिका पादुकोण की बचपन की एक बहुत ही दुर्लभ तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आ गई है। इस तस्वीर को उनके फैंस क्लब की ओर से भी शेयर किया गया है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

क्या है तस्वीर में?

दीपिका पादुकोण के बचपन की जो तस्वीर सामने आई है, इस तस्वीर में दीपिका को अपनी मां के साथ बैठे हुए देखा जा रहा है। दीपिका ने सफेद और नीले रंग का फ्रॉक पहन रखा है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण के दांत नहीं हैं। फिर भी वे तस्वीर में बहुत ही प्यारी दिख रही हैं। उनकी यह तस्वीर बेहद फनी भी है। साथ ही दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने लिपस्टिक लगाई हुई है। इससे यह पता चलता है कि बचपन से ही दीपिका पादुकोण को सजने संवरने का बहुत शौक रहा था और लिपस्टिक की भी वे बड़ी शौकीन रही हैं।

रणवीर ने भी शेयर की थी तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

In the dead of the night, she devoured Khilji ! Revenge is sweet indeed ! ? #sneakysneaky #caughtintheact @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह ने भी हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि घर में तांक-झांक करती रहती है। साथ में यह नुटेला खा रही है। इस तस्वीर में भी दीपिका पादुकोण बहुत ही प्यारी लग रही हैं। वैसे, दीपिका पादुकोण भी लगातार अपने पति रणवीर की बहुत सारी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। जितनी तेजी से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं, उसे इनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत ही कम समय में इनकी तस्वीरें वायरल भी हो जा रही हैं।

पढ़ें लॉकडाउन में आधी रात को क्या करती हैं दीपिका पादुकोण? पति रणवीर ने फोटो ही लीक कर दी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Back to top button