बॉलीवुड

लॉकडाउन में आधी रात को क्या करती हैं दीपिका पादुकोण? पति रणवीर ने फोटो ही लीक कर दी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस मैरिड कपल हैं. इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. वैसे तो ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इस लॉकडाउन के समय में फ्री होने की वजह से इनकी एक्टिविटी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह की एक तस्वीर साझा की थी. इस फोटो में रणवीर बेड पर सोए हुए थे और उनके माथे पर दीपिका ने ‘हस्बैंड’ नाम का ए स्टीकर चिपका दिया था. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा था “यह सीजन 1 की सातवी फोटो हैं.’

 

View this post on Instagram

 

Season 1:Episode 7: & while I was at it…??‍♀️ @ranveersingh #wannabemariekondo #thinkitookittoofar ??‍♀️ Productivity in the time of COVID-19!?

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका की ये शरारत देख रणवीर ने कमेंट कर लिखा था ”Marie Kondo की बच्ची, तुम इसे बहुत आगे ले गई हो, देख लूंगा मैं तुम्हें.’ दरअसल इस दौरान रणवीर और दीपिका दोनों ही घर में एक दुसरे के साथ बहुत मस्ती मजाक कर रहे हैं. कभी रणवीर दीपिका की टांग खिचाई करते हैं तो कभी दीपिका रणवीर के मजे ले लेती हैं. अपना बदला पूरा करने के लिए रणवीर ने फिर दीपिका का एक नया राज सबसे साथ शेयर कर दिया.

दरअसल रणवीर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में दीपिका स्वीट हेजलनट कोकोआ स्प्रेड का जार चाटते नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि दीपिका इसे रात में तब खा रही होती हैं जब आधी दुनियां नींद में होती हैं. इस तस्वीर को देख ये भी साफ़ प्रतीत होता हैं कि दीपिका को मीठा खाना बहुत पसंद हैं. तस्वीर में एक और बढ़िया बात ये नजर आती हैं कि दीपिका ने इस जार पर से कंपनी का लेबल हटा दिया और उसकी जगह ‘खिलजी’ का लेबल चिपका दिया. गौरतलब हैं कि खिलजी नाम का किरदार संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ का हैं. इस फिल्म में दीपिका और रणवीर साथ नजर आए थे. खैर इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर कैप्शन में लिखते हैं ‘रात के अँधेरे में खिलजी को ये खा गई. वैसे बदला बढ़ा स्वीट हैं.

 

View this post on Instagram

 

In the dead of the night, she devoured Khilji ! Revenge is sweet indeed ! ? #sneakysneaky #caughtintheact @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


गौरतलब हैं कि भारत में चल रहे लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी हैं. फिलहाल सभी सिनेमाघर भी बंद हैं. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म रिलीज की डेट्स भी आगे बढ़ा दी हैं. मसलन रणवीर सिंह की ‘सूर्यवंशी’ ही पहले 24 मार्च को रिलीज होने जा रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे फिलहाल रोक दिया गया. इस फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही सामने आ जाएगी. वैसे रोहिती शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएँगे.

Back to top button