बॉलीवुड

कोरोना ने किया राखी का बुरा हाल, वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘मैं तो अब….’

राखी सावंत अक्सर अपने किसी न किसी हरकत के कारण चर्चा में रहती हैं। राखी  पर्दे पर दिखाई दें या न दें। उन्हें सोशल मीडिया के सुर्खियों में बने रहना अच्छी तरीके से आता है। अपने अनोखे अंदाज के लिए फेमस राखी के साथ कोई न कोई कंट्रोवर्सी हमेशा जुड़ी रहती है। उन्हें सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर अक्सर एक्टिव रहने वाली राखी अपने जीवन में क्या चल  रहा है, वो सब शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। तो आइये जानते हैं, इस वीडियो में उन्होंने क्या कहा।

राखी बाहर घूमने से लेकर अच्छा खाना खाने का भी शौक रखती हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से राखी परेशान हो गई हैं। और अब उन्होंने अपनी परेशानी इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए शेयर की है। बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने खुद को कामवाली बाई बताया है। वीडियो में वो बता रही हैं कि इस समय वो घर की कामवाली बाई बनकर रह गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


वीडियो में राखी कह रही हैं, वो घर में बोर हो रही हैं। और उनका ये समय कट नहीं रहा है। उनके पास कुछ करने को नहीं है। वो बहुत ही गुस्से में चिल्ला चिल्लाकर कह रही हैं, कोरोना ही मेरे इस बोरियत का जिम्मेदार है। राखी सावंत आए दिन इस तरह के वीडियोज शेयर करती हैं। वे वीडियो में नए नए तरह का फिल्टर यूज करके अपने फैंस के लिए इंटरेस्टिंग वीडियो बनाती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने वीडियो में भूतिया फिल्टर यूज किया है।

राखी इस वीडियो में कह रही हैं, मैं घर के सभी काम कर रही हूँ। साथ ही जला हुआ खाना खा रही हूँ। पूरे घर में पोछा लगा रही हूँ। और कपड़े भी धो रही हूँ। चिल्ला चिल्लाकर कह रही हैं, कोरोना तूने मुझे घर में बिठाकर रख दिया है। मैं बेडरूम में, बाथरूम में, बालकनी में बोर हो रही हूँ।

राखी सावंत अपने बोरियत के लिए कोरोना को जिम्मेदार बता रही हैं। वो कहती हैं, कोरोना तू चला जा। राखी को कोरोना से बहुत शिकायत है। वो कोरोना को कोसते हुए कहती हैं, तेरे चलते मैं जिम नहीं जा पा रही हूँ, बाहर से खाना ऑर्डर नहीं कर पा रही हूँ। जला हुआ खाना खा रही हूँ। और काम के लिए बाहर नहीं निकल पा रही हूँ। इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि लॉकडाउन के चलते राखी बहुत ज्यादा फ्रस्ट्रेट और दुखी हो चुकी हैं।

वैसे कोरोना वायरस से शिकायत को लेकर उन्होंने पहले भी एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में वो बता रही थीं कि, उन्हें मास्क पहनने में तकलीफ होती है। उनकी मानें तो मास्क के चलते वो सांस नहीं ले पाती हैं। जब से देश में लॉकडाउन शुरू हुआ है। अधिकांश लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। राखी सावंत भी अलग अलग वीडियो सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रही हैं। वो लॉकडाउन के दौरान घर में पोछा लगाने वाला वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं। बता दें कि उनके वीडियोज खूब वायरल होते हैं।

Back to top button