दिलचस्प

कोरोना के लिए बाजार था बंद, तो इस नए जोड़े ने इस तरह से कराया अपना प्री वेडिंग शूट

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले 300 से अधिक हो गए हैं। जिसके बाद से लोगों को घरों के अंदर ही रहने की सलाह दी जा रही है। कोरोना वायरस के चलते कई लोगों को अपनी शादी तक रोकनी पड़ रही है और कई तरह के कार्यक्रमों को भी स्थगित कर दिया गया है। ताकि एक साथ एक जगह पर अधिक लोग इकट्ठा ना हो सके।

photo- 1

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच ही हाल ही में गुजरात के अमरेली में एक जोड़े ने अनोखे तरीके से अपना प्री वेडिंग शूट करवाया है।

photo- 2

इस जोड़े की शादी जल्द ही होने वाली है और शादी से पहले इस जोड़े ने अपने प्री वेडिंग शूट के लिए सुनसान बाजार को चुना।

photo- 3

इस जोड़े ने एक बाजार में अपना प्री वेडिंग शूट करवाया और इस प्री वेडिंग शूट के दौरान ये जोड़ा मास्क पहने हुए नजर आया।

photo- 4

इन्होंने जितनी भी फोटों खींचवाई वो सभी मास्क पहनकर खींचवाई है। दरअसल गुजरात में भी कोरोना वायरस पहुंच गया है और शनिवार को कोरोना वायरस के छह नये मामले इस राज्य से सामने आए हैं। जिसके साथ ही इस राज्य में कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। कोरोना वायरस के बढ़ने मामले के बीच इस राज्य में कई बाजारों को बंद कर दिया गया है।

photo- 5

कोरोना वायरस के समय करवाया गया ये प्री वेडिंग शूट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

भारत में बढ़ते जा रहे हैं मामले

भारत में कोरोना वायरस के मामले रोज बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस को रोकने के लिए कई राज्य सरकारों ने अपने राज्य को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया है। जबकि कई राज्य सरकारों ने अपने राज्य के कुछ ही शहरों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

की गई रेलवे सेवा बंद

कोरोना वायरस के चलते रेलवे सेवा भी बंद कर दी गई है। रेल मंत्रालय की और से जारी किए गए बयान के अनुसार देश भर में रेल सेवा बंद कर दी गई हैं और ये सेवाएं 31 मार्च तक बंद की गई है।

अर्थव्यवस्था पर पड़ा बुरा असर

कोरोना वायरस के कारण पुरी दुनिया की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है और इस वायरस के कारण कई सारी कंपनियों को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है। इन कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घरों से ही काम करने के आदेश दिए हैं। वहीं शेयर मार्केट लगातार गिर रही है और शेयरों की कीमत बेहद ही कम हो गई हैं।

2 लाख से अधिक लोग हैं ग्रस्त

दुनिया भर में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या 2 लाख से अधिक पहुंच गई है। जबकि हजारों की संख्या में लोगों की जान चली गई है। दुनिया भर के डॉक्टर इस बीमारी की दवा बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन अभी कर किसी को भी कामयाबी नहीं मिल सकी है। वहीं ये वायरस रोकने के लिए कई देशों ने विदेशी उड़ानों को रद्द कर दिया है। इसके अलावा जो लोग वापस से अपने देश लौट रहे हैं उन्हें 14 दिनों के लिए सबसे अलग रखा जा रहा है।

Back to top button