बॉलीवुड

इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन देकर ये एक्ट्रेस कर चुकी है धमाका, 15 साल पहले दिखती थी कुछ ऐसी

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर या एक्ट्रेसेस हैं जो अपने करियर की शुरुआती दिनों में वैसे नहीं दिखते जैसे काम करने के कई सालों के बाद दिखने लगते हैं। दौलत और शोहरत इंसान को बदल देती है और इसी तरह बदली हैं एकता कपूर की फेवरेट एक्ट्रेस प्राची देसाई, जिन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म में हॉट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब वे काफी खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी तब वे बहुत साधारण नजर आती थीं और ग्लैमर नाम का उनके पास उस समय कुछ भी नहीं था जैसी वे आज दिखती हैं।

15 सालों में इतनी बदल गईं प्राची देसाई

साल 2006 में जीटीवी पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल कसम में बानी का किरदार प्राची देसाई ने निभाया था और यहीं से इनके अभिनय करियर की शुरुआत हुई थी। ये जो तस्वीर आप देख रहे हैं इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है क्योंकि 15 साल पहले वे कुछ इस तरह से दिखती थीं। ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और घर-घर में बानी कपूर का नाम हो गया था। प्राची देसाई को बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग करने का शौक रहा है और इसलिए वे बालाजी टेलीफिल्म्स पुणे का ऑडिशन देने पहुंची और उनका सिलेक्शन हो गया। इस सीरियल में उनके अपोजिट राम कपूर नजर आए थे और इसमें एकता कपूर ने प्राची को लीड एक्ट्रेस का रोल दिया।

आपको बता दें कि प्राची देसाई ने गोलमाल सीरीज फेम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ इनके अफेयर के चर्चे जुड़ चुके हैं। हालांकि इस बारे में कितनी सच्चाई है इसे कोई नहीं जानता है। प्राची देसाई ने अपने करियर के शुरुआती दौर में फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई (2010) से की और इसमें वे इमरान हाशमी के साथ कई इंटिमेट सीन देकर पॉपुलर हुई थीं। क्या आप जानते हैं कि स्कूल के समय में वे शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन रह चुकी हैं? इनके साथ ही वे ऋतिक रोशन के लिए भी दीवानी होती गईं।

प्राची देसाई ने अपने करियर में सिर्फ दो टीवी सीरियल में काम किया और इसके बाद उन्हें साल 2008 में फिल्म रॉक ऑन में काम के लिए फरहान अख्तर ने फिल्म ऑफर कर दिया। इसमें वे फरहान के अपोजिट कास्ट हुई थीं और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के मिलने के पीछे एक दिलचस्प किस्सा भी है कि जब वे रिएलिटी शो झलक दिखला जा की शूटिंग कर रही थीं तब उनके पास फोन आया। प्राची निर्देशक से मिलने पहुंची और उन्हें नहीं पता था कि उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया था। कुछ देर बाद ही उन्हें फिल्म ऑफर हो गई और प्राची को यकीन नहीं हुआ कि उन्हें आसानी से कैसे फिल्म मिल गई। इसके बाद प्राची देसाई ने बोल बच्चन, पुलिसगिरी, रॉक ऑन-2, तेरी मेरी कहानी, लाइफ पार्टनर जैसी फिल्मों में कार चुकी हैं।

Back to top button