राजनीति

मोदी की दहाड़ के आगे नहीं चला किसी का जादू, यूपी में बीजेपी की सरकार बनना तय!

अभी कुछ दिन पहले ही विधानसभा चुनाव खत्म हुए और उसके नतीजे का इंतजार किया जा रहा था। नतीजे से पहले एग्जिट पोल में सभी मीडिया चैनलों ने बीजेपी को बहुमत मिलते और जीतते हुए दिखाया। इसपर सभी विरोधी पार्टियों ने अपने-अपने तरह से प्रतिक्रिया दी। लेकिन आज मतगणना हो रही है। इसमें बीजेपी ने सबको काफी पीछे छोड़ रखा है। जहां नतीजों से एक तरफ सपा मुखिया अखिलेश सिंह यादव और राहुल काफी दुखी हैं, वही दूसरी तरफ बहन जी का भी दुःख कुछ कम नहीं है।

India today karvy survey NDA Win

जीत के पीछे पीएम मोदी का हाथ:

किसी भी विरोधी पार्टी ने नहीं सोचा था कि इतनी बुरी तरह से हार मिलने वाली है। बीजेपी की इतनी बड़ी जीत के पीछे कोई और नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री मोदी का हाथ है। उन्होंने चुनाव से पहले और और चुनाव के समय तक दिन-रात योजना बनाकर हर क्षेत्र में सभाएं कीं, रैलियां निकालीं, रोड शो किया। उस समय की मेहनत का फल आज देखने को मिल रहा है। बीजेपी जितनी सीट से लीड कर रही है, कोई उसके आस-पास भी नहीं है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी नहीं बल्कि बन गयी।

 

sp congress alliance

बहनजी के सारे दावे हुए झूठे:

मोदी की दहाड़ सुनकर सपा और कांग्रेस के सारे समीकरण बिगड़ गए और चुनाव का नतीजा एकतरफा हो गया। गठनबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश की गद्दी इस बार अखिलेश से छिन गयी। अब इन सबमें मायावती के सारे दावे झूठे साबित होते दिख रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही बीएसपी के ट्वीटर हैंडल से एक फोटो पोस्ट करके बीजेपी का काफी मज़ाक उड़ाया गया था, अब नतीजा सबके सामने है। बहन जी दावा कर रही थीं कि इस बार बीएसपी की सरकार बनेगी, जबकि बहनजी काफी पीछे दिखाई दे रही हैं।

Back to top button