उत्तर प्रदेश में हर वर्ग ने दिया बीजेपी का साथ: केशव प्रसाद मौर्य!

एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद से ही बीजेपी के सभी नेताओं में उत्साह देखने को मिल रहा था। सभी को बीजेपी की जीत की पक्की उम्मीद हो गयी थी। आज चुनाव के नतीजे आने हैं और बीजेपी ने एकतरफा बढ़त हासिल करके ये साबित कर दिया कि अभी मोदी लहर कम नहीं हुई है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने चुनाव के नतीजों का स्वागत किया है। एग्जिट पोल के अनुसार इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी को 251-279 सीट मिलने की उम्मीद है।

बीजेपी की जीत के पीछे यूपी की जनता का हाथ:

ऐसे में केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि यूपी में बीजेपी की जीत के पीछे यहां की जनता का सबसे बड़ा हाथ है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हर वर्ग के लोगों का जमकर समर्थन मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बढ़त से हमें बहुत ख़ुशी है। हमें पहले से ही यह उम्मीद थी कि इस बार यूपी की जनता बीजेपी का ही समर्थन करेगी। हमनें बीजेपी को आगे बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की है।

दो तिहाई बहुमत से बीजेपी बनाएगी सरकार:

केशव प्रसाद मौर्या ने यह भी कहा की इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। इस बार यूपी से सपा और बसपा का पूरी तरह से सफाया हो जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दें अभी भी बीजेपी ने अपने होने वाले सीएम के नाम का खुलासा नहीं किया है। इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या का कहना है कि इसपर आख़िरी फैसला केन्द्रीय नेतृत्व ही लेगा।

अखिलेश कैसे करेंगे अपनी हार बर्दास्त:

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को 307 सीटों पर बढ़त मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस-सपा गठबंधन को 71 सीटों पर बढ़त मिल रही है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अखिलेश अपनी हार को किस तरह से बर्दास्त कर पाते हैं। चुनाव से पहले अखिलेश और राहुल ने मिलकर खूब जुमलेबाजी की थी। चुनाव के आख़िरी नतीजे कुछ ही समय में सबके सामने होंगे।

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.