बॉलीवुड

सलमान के साथ सफल करियर शुरु करने वाली ये एक्ट्रेस हो गई थी गुम, अब झोली में आई कई फिल्में

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के साथ कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। मगर ज्यादातर एक्ट्रेसेस का करियर उस फिल्म के बाद आगे नहीं बढ़ा, और वे गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। उन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं भाग्यश्री, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया (1989) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई फिल्मों के ऑफर भाग्यश्री को आए लेकिन उन्होने एक शर्त रख दी कि वे सिर्फ अपने पति के साथ ही फिल्में कर सकती हैं। शुरुआत में तो एक-दो फिल्में उनके साथ मिलीं लेकिन जब दर्शकों ने इन फिल्मों को नकारा तो भाग्यश्री का करियर भी थम गया। सलमान के साथ सफल करियर की शुरुआत करने के बाद भी भाग्यश्री गुमनाम हो गईं। मगर फिर इनका करियर कई सालों के बाद दोबारा शुरु हुआ..

अब क्या करती हैं भाग्यीश्री?

फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज होने के बाद भाग्यश्री के लिए लोगों की दीवानगी काफी बढ़ गई थी। उनका भोलापन और सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार परफोर्मेंस दी और इसके साथ ही ये फिल्म आज भी लोग इसे पसंद करते हैं। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और लाख चाहने के बाद भी भाग्यश्री को फिल्मों में काम नहीं मिल पाता था। फिर साल 2010 में उन्हें फिल्म रेड अलर्ट-द वॉर विदिन में देखा गया और इसके बाद पहले इन्होने साल 2007 में आई फिल्म हमको दीवाना कर गए में एक छोटे से किरदार में भी देखा गया था। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री इस साल कन्नड़ फिल्म सीताराम कल्याण में नजर आएंगी। इसके बाद वे फिल्म किट्टी पार्टी, 2 स्टेट्स के तेलुगू रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी और इसका नाम प्रभास 20 हो सकता है, फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं है। भाग्यश्री ने बॉलीवुड से दूरी बनाकर साउथ इंडियन फिल्मों में जगह बनानी शुरु की है।

भाग्यश्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी हर फिल्म में मेरे फैंस को एक नया लुक देखने को मिलेगा और मैं अपने हर किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिल रहा है और मैं बहुत खुश हूं। इससे मुझे बहुत सीखने को मिल रहा है।’ लगता है ये साल भाग्यश्री का भाग्य चमकने वाला है और उन्हें बैक टू बैक फिल्मों में नजर आएंगी। अब देखना ये है कि भाग्यश्री की नई फिल्मों और लुक के साथ लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं ये फिल्म आने पर ही पता चलेगा। हालांकि भाग्यश्री ने की टीवी सीरियल में काम किया है और वे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं हैं। भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैंस फॉलो भी करते हैं। इंस्टाग्राम पर वे अपनी बेटी के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Back to top button