बॉलीवुड

रैंपवॉक पर कटरीना ने दिखाई दिलकश अदाएं, रेड ड्रेस में लगी बला की खूबसूरत, Video हो रहा वायरल

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. उनकी ख़ूबसूरती की जितनी भी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. फिल्मों के अलावा कटरीना फेशन इवेंट्स, विज्ञापन और रैंप वाक इत्यादि को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. कटरीना का फेशन स्टाइल भी गज़ब का हैं. अब इन दिनों कटरीना का एक कैंपेन विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में हमारी प्यारी कटरीना सुंदर रेड ड्रेस पहन रैंपवॉक करती दिखाई दे रही हैं. ये ड्रेस उनके ऊपर बहुत जच रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही हैं. इस ड्रेस के ऊपर कटरीना का ग्लॉसी लिप्स, मस्कारा, हाइलाइटेड चीक्स और शिमर आईशैडो सोने पर सुहागा लग रही हैं.

विडियो में दिखा कटरीना का लाजवाब अंदाज़

कटरीना ने अपने इस न्यू लुक वाले विडियो को आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं. इस विडियो में वे फोटोग्राफर्स को अलग अलग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं. विडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “मेरे फेवरेट ब्रांड के लौटने पर में रेड कारपेट लुक में रेडी हूँ. इस बार एक बड़ा ट्विस्ट भी हैं. क्या आप गेस कर सकते हैं?’ कटरीना के इस सवाल पर फैंस ने गेसिंग शुरू भी कर दी. किसी ने हिंट दिया कि ये मैंगो ड्रिंक के कैंपेन की बात कर रही हैं. कटरीना का इसके पहले इस प्रोडक्ट का विज्ञापन बहुत पसंद भी किया गया था.

वहीं कुछ लोग उनके इस रैंपवाक की तुलना फिल्म जीरो के किरदार बबीता की वॉक से कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए याद दिला दे कि इस फिल्म में भी कटरीना एक पॉपुलर स्टार बनी थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी थे. हालाँकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. खैर आप फटाफट कटरीना के इस वायरल विडियो को यहाँ देख ले.

देखे विडियो

 

View this post on Instagram

 

Red Carpet Ready for the return of one of my favourite campaigns ? ?this time with a twist ……….. Can u guess which one ??

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कटरीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये एक रोहित शेट्टी की फिल्म हैं. इसमें अक्षय एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. बता दे कि ये पहली बार होगा जब कटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करेगी. यह फिल्म अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिंबा के जैसी ही होगी. फिल्म के क्लाइमेक्स में अजय, रणवीर और अक्षय साथ में भी दिखाई देंगे. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही हैं कि कटरीना कैफ की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. अक्षय और कटरीना इसके पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इनकी जोड़ी पसंद की जाती हैं.

Back to top button