दिलचस्प

कभी एयरटेल के 4जी एड में सबको परेशान करती थी ये लड़की, आज दिखने लगी है बेहद खूबसूरत

परिवर्तन प्रकृति का नियम है ये बात हम सभी जानते हैं लेकिन कोई समय के साथ इतना बदल जाता है ये आपको इस मॉडल को देखकर पता चल जाएगा। हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं उन्होने काफी कम उम्र से विज्ञापन में काम करना शुरु कर दिया था लेकिन इन्हें पहचान एयरटेल के 4जी वाले विज्ञापन से मिली जो जगह-जगह जाकर नेटवर्क ढूंढती हैं लेकिन एयरटेल का नेटवर्क इन्हें जंगल में भी मिल जाता है। कई सालों तक ये एयरटेल का चेहरा बनी रहीं और ब्वॉयकट हेयर में ये काफी क्यूट नजर आती थीं लेकिन आज इनकी खूबसूरती काफी बढ़ गई है।

एयरटेल 4जी विज्ञापन में नजर आती थी ये एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

??????

A post shared by Sasha Chettri (@ricksharani) on


टीवी इंडस्ट्री में कई नाम आते और जाते हैं लेकिन कुछ चेहरे हमेशा के लिए ठहर जाते हैं और इन्हीं चेहरों में एक शशा छेत्री का भी है। वे एक्ट्रेस, एंकर और म्यूजिशियन भी हैं। देहरादून से आने वाली शशा का कनेक्शन मध्यप्रदेश से बताया जाता है। 24 साल की उम्र में ही शशा छेत्री ने काफी नाम बना लिया है और इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से ये काफी धूम मचाती हैं। इंस्टाग्राम पर शशा के 1 लाख 23 हजार फॉलोवर्स हैं और ये बहुत अच्छा आंकड़ा है।

शशा अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो हजारों की तादात में लोग इन्हें लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। शशा की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है और इनकी ये पहचान एयरटेल 4जी विज्ञापन से सबसे ज्यादा मिली है। जब पहली बार ये विज्ञापन आया तो लोगों ने इनकी क्यूटनेस की काफी तारीफ की थी। 17 साल की उम्र में ब्वॉयकट हेयर के साथ शशा छेत्री काफी क्यूट लगती थीं और आज 24 साल की उम्र में जब इनके बाल बढ़ गए हैं तो ये गजब की खूबसूरत लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

???‍♀️??? mood

A post shared by Sasha Chettri (@ricksharani) on


इतने सालों में इनके लुक में जो बदलाव आया है इसकी वजह से लोग इन्हें ज्यादा पसंद करने लगे हैं और इनके अंदर जो परिवर्तन हुआ है वो समय के साथ होना लाजमी है। शशा अभी अपनी पढ़ाई कर रही हैं और इनका लक्ष्य फिल्मों में काम करना है। मुंबई में रहने वाली शशा एक शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं और इनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें ये अपने कंपोज किए हुए गाने और कुछ वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Hola! ??

A post shared by Sasha Chettri (@ricksharani) on


वहां पर भी काफी लोग इन्हें फॉलो करते हैं और यूट्यूब पर इनके अच्छे खासे सबस्क्राइबर भी हैं। शशा के पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां हाउसवाइफ लेकिन इन्होने अपना प्रोफेशन बिल्कुल हटकर रखा है। शशा का नाम साल 2018 में एक एमएमएस से जुड़ा था जिसमें इनके कुछ प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसपर इन्होंने कंप्लेन भी की थी क्योंकि किसी ने इनकी तस्वीरों का मिसयूज किया था। हालांकि बाद में ये मामला रफा-दफा हो गया फिर इसके बाद इनकी एक तस्वीर इनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी काफी वायरल हुई थी।

Back to top button