विशेष

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बाहुबली’ IPS ऑफिसर का ‘शिव तांडव’, 2 बार ठुकरा चुके हैं बिग बॉस का ऑफर

अक्सर आपने सुना होगा कि कुछ फिल्म या क्रिकेट सितारों के लिए उनके फैंस किसी भी हद तक गुजर जाते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस का एक आईपीएस ऑफिसर फैंस कि संख्या के मामले में फिल्मी या क्रिकेट सितारों को भी पीछे छोड़ रहे हैं। भले ही रोहित शेट्टी की बदौलत, सिंघम और सिम्बा जैसी पुलिस पर आधारित फिल्में अब पुलिसवालों का सिंबल बन गई हैं। लेकिन क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि वास्तविक जीवन के हैंडसम पुलिस अधिकारी के बारें में जो किसी स्टार से कम नहीं हैं? भारत के सबसे योग्य और सबसे हैंडसम IPS अधिकारी के रूप में जाने जाने वाले सचिन अतुलकर मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। वह महज 22 साल की उम्र में IPS बन गए थे। हजारों महिलाएं उनकी फैन हैं। क्यों है? यह जानने के लिए आपको उनकी तस्वीरें देखनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on


अच्छे लुक वाले सचिन को एक ऐसे परिवार से हैं, जिसमें उनके पिता वन विभाग में थे और उनके भाई नौसेना में थे। इसलिए बचपन से ही वह राष्ट्र की सेवा करना चाहते थे। आईपीएस सचिन अतुलकर अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन, इस बार वो किसी और वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, बीते महाशिवरात्रि के मौके पर भिव भक्त सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सचिन अतुलकर महाशिवरात्रि के दिन शिव तांडव करते हुए नजर आ रहे हैं। यह खुबसुरत और आकर्षक नृत्य उन्होंने भोपाल में आयोजित आईपीएस मीट में किया। सचिन का यह अलग अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

देखिए वीडियो-


वीडियो में वो शिव तांडव पर धोती पहने और हाथ में धूनी लिए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सचिन अतुलकर को उनकी बॉडी के लिए जाना जाता है। जिसकी वजह से वह बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को भी मात देते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की जिस टीवी के मशहूर शो बिग बॉस में जाने के लिए स्टार्स कुछ भी करने से नहीं संकोच करते, उसका ऑफर आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर एक नहीं बल्कि दो बार ठुकरा चुके हैं। अभी खत्म हुए बिग बॉस के सीजन लिए भी उनको ऑफर आया ता लेकिन उन्होंने मना कर दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सचिन अतुलकर अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया के भी स्टार हैं। सचिन जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो उसे हजारों लाइक मिलते हैं। अतुलकर सोशल मीडिया पर कितने मशहूर हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से दर्जनों फेसबुक पेज हैं।

 

View this post on Instagram

 

Your only limit is You..!!

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on


बता दें कि सचिन अतुलकर सलमान खान के फैन हैं। इसलिए वो अपनी बॉडी पर काफी अधिक समय देते हैं। उनकी कार्यशैली और पर्सनालिटी पुलिस विभाग के लिए एक मिसाल है। उन्हें फिटनेस के मामले में पुलिस विभाग में आदर्श के तौर पर माना जाता है। गौरतलब है कि अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले अतुलकर हर रोज करीब दो से तीन घंटे जिम में बिताते हैं। सचिन अतुलकर का जन्म मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 अगस्त 1985 को हुआ था और वो साल 2007 में केवल 22 साल की उम्र में आईपीएस अधिकारी बन गए थे।

Back to top button