पीएम की आंधी देख गठबंधन की हवा हुई फुस्स! अखिलेश ने कहा – ‘पैसे ले लो लेकिन वोट दें दो’

भदोही – शनिवार को पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोगा रोड़ शो किया जिसमें लाखों कि संख्या में भीड़ देख विरोधियों के होश उड गये। वाराणसी की सड़कों पर पीएम मोदी का मेगा रोड शो निकला जिसे देख विरोधी पार्टीयों के होश उड़ गये। इसके बाद भदोही के ज्ञानपुर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया है सपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। अखिलेश यादव ने भदोही की जनसभा में कहा की सातवें चरण के चुनाव में पहले देश का हर बड़ा नेता यहां आ गया लेकिन यहां भदोही का जनसैलाब देख लें तो उन्हें समझ आ जायेगा की जनता किसके साथ है। Akhilesh asks voters to accept money.

अखिलेश ने मतदाताओं से कहा पैसे ले लो वोट दे दो –

एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम भी वोटरों को पैसे देकर वोट खरिदने की बात कहने वाले नेताओं की सूची में शामिल हो गया है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे पैसे ले लें और उनकी पार्टी को वोट दें। अखिलेश ने यूपी के ज्ञापनपुर में आयोजित एक रैली में कहा ‘मैंने सुना है कि लोगों को धन बांटा जा रहा है। हम लोगों से कहते हैं कि पैसा रख लेना और साइकिल को वोट दे देना।’

सपा अध्यक्ष और गठबंधन के नेता अखिलेश यादव का यह बयान पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ को देखकर डर गए इसलिए ऐसा बयान दिया ऐसा माना जा रहा है। वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो बीएचयू गेट से शुरू हुआ और काल भैरव मंदिर तक चला। इस रोड शो दौरान पीएम ने खुली गाड़ी में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन स्वीकार किया।

pm modi rally in maharajganj

चुनाव आयोग सख्त, बढ़ सकती हैं अखिलेश की मुश्किलें –

अखिलेश ने कल भदोही में चुनावी जनसभा में कहा, ‘मैंने सुना है कि वोटरों को पैसा दिया जा रहा है, मेरी आपको सलाह है कि पैसा अपने पास रख लीजिए और साइकिल को वोट दे दीजिए।’ ‘साइकिल’ प्रदेश की सत्ताधारी सपा का चुनाव निशान है। अखिलेश का इस तरीके का बयान उनके लिए, उनके गठबंधन और उनकी पार्टी के लिये मुश्किलें खड़ी कर सकता है।  इससे पहले भी केजरीवाल ने भी गोवा के वोटरों से पैसे लेने की बात कही थी जिसपर  चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था।

आपको बता दें कि यूपी चुनाव का छठा चरण आज प्रदेश के सात जिलों की 49 सीटों पर हो रहा है। इसी के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी, अखिलेश यादव, बीएसपी प्रमुख मायावती आदि नेताओं ने वाराणसी में चुनाव प्रचार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.