इस सोते हुए लड़के के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं…. देखें वीडियो!

कभी-कभी जीवन में कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होता है कि ऐसा कुछ उनके साथ हो जायेगा। अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि इस घटना ने उनकी जिंदगी बदल दी। इसमें से ज्यादातर घटनाएं अनजानी शक्तियों के कारण घटती हैं। हालांकि ऐसा सच में होता है, यह तो कहना मुश्किल है। लेकिन एक बात इंसान को शंका में डाल देती है कि अगर यह अनजानी शक्तियों की वजह से नहीं है तो किस कारण से ऐसा कुछ हो रहा है, जो वह नहीं चाहते हैं।

बुरी शक्तियाँ ना चाहते हुए भी टकरा जाती हैं हमसे:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को विश्वास हो जायेगा कि हमारे आस-पास कुछ ऐसी बुरी शक्तियाँ भी हैं, जिनका काम इंसानों को परेशान करना ही है। हमारे ना चाहते हुए भी वह हमसे टकरा जाती हैं, और हमें परेशान करने लगती हैं। इस समय एक ऐसा ही वाकया सामने आया है, जिसमे एक लड़के को एक बुरी शक्ति खूब परेशान करती है।

हवा में उड़ने लगते हैं लड़के के पैर:

दरअसल एक कमरे में दो लड़के सो रहे होते हैं। कमरे का दरवाजा अन्दर से खुला ही रहता है। तभी कुछ देर बाद दरवाजा अपने आप खुल जाता है। जैसे ही कमरे का दरवाजा खुलता है, अचानक से एक लकड़े के पैर हवा में उड़ने लगता है। ऐसा लगता है, जैसे लड़के को कोई पर से पकड़कर उठा रहा है। लेकिन आश्चर्य की बात ये थी कि कमरे में उन दोनों के अलावा तीसरा कोई और नहीं था। लड़का इस वजह से काफी डर जाता है. उसे कुछ समझ में ही नहीं आता है कि यह क्या हो रहा है उसके साथ।

दो लड़कों के अलावा तीसरा कोई नहीं था कमरे में:

थोड़ी देर बाद वह सामान्य अवस्था में आ जाता है। जब लड़का सामान्य अवस्था में आ जाता है तो वह देखने के लिए बाहर जाता है कि आखिर कौन उसे उठा रहा था। बाहर जाने पर भी उसे कोई दिखाई नहीं देता है। वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि दोनों लकड़े कमरे में अकेले ही सो रहे हैं। कमरे में तीसरा कोई और नहीं है। इसके बावजूद लड़के को कोई पैर पकड़कर उठाता है। यह सारी घटना कमरे में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

वीडियो देखें: