बॉलीवुड

बाकी सितारों की तरह सलमान नहीं पहनते लाखों रुपए की ब्रांडेड ड्रेस, जाने भाईजान के टीशर्ट की कीमत

बॉलीवुड सितारें अपने ग्लेमर और आलीशान लाइफस्टाइल के लिए बहुत फेमस रहते हैं. अनाब सनाब कमाई करने की वजह से इनका खर्चा भी खूब ज्यादा होता हैं. इनमें से अधिकतर सितारें तो ब्रांड के नाम पर लाखों से करोड़ों रुपए तक के कपड़े और एसेसरीज खरीद डालते हैं. हालाँकि इन सभी में सलमान का टेस्ट थोड़ा अलग है. आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर को महँगी और ब्रांडेड चीजें बहुत पसंद हैं. एक बार उन्होंने जो जूते पहने थे उसकी कीमत 2 लाख 74 हजार रुपए थी. इन जूतों को एक अमेरिकन फेशन डिजानर ने बनाया था. इसी तरह और भी कई मौको पर रणबीर को महंगे सामान खरीदते और पहनते देखा गया हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा भी महँगी चीजों की शौक़ीन हैं. उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ो और एसेसरीज की कीमत लाखों में होती हैं. मसलन प्रियंका के पास एक फर कोट हैं जिसकी कीमत 12 लाख 91 हजार रुपए हैं. उन्हें ये डिजाइनर Dundas से गिफ्ट में मिला था.

रणवीर सिंह

रणवीर हमेशा से ही अपने अजीब और आकर्षक कपड़ों के लिए जाने जाते हैं. रणवीर का फेशन सेन्स आपको भले अजीब लगे लेकिन उनकी खरीदी हर चीज ब्रांडेड और महँगी होती हैं. आपको जान हैरानी होगी कि रणवीर के पास 1000 से भी ज्यादा जूतें हैं. इन जूतों की कीमत 68 लाख से करोड़ों रुपए तक हैं.

करण जोहर

फेशन के मामले में करण जोहर भी कम नहीं हैं. वे अक्सर काफी फेशनेबल दिखाई देते हैं. करण की अधिकतर शॉपिंग विदेशों से ही होती हैं. करण Louis Vuitto, Stela McCartney, Donatella Versace सहित कई महंगे ब्रांड्स को खरीदना पसंद करते हैं. इन विदेशी ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स की कीमत 89 लाख से स्टार्ट होती हैं और करोड़ों तक जाती हैं.

वरुण धवन

वरुण भी जब पब्लिक में आते हैं तो बड़े बनठन के आते हैं. उनके कूल लुक का राज भी महंगे ब्रांड्स के आइटम्स हैं. वैसे वरुण को घड़ियों का बड़ा शौक हैं. वरुण 20 लाख रुपए के आसपास की घड़ी भी हाथ में पहनते हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान कमाई के मामले में भी किंग हैं. शाहरुख़ को भी पब्लिक में कूल दिखना और महँगी चीजें खरीदना पसंद हैं. वे भी अक्सर महंगे विदेशी ब्रांड्स खरीदते रहते हैं. मसलन शाहरुख़ के पास एक स्वेटर हैं जिसकी कीमत करीब 42000 रुपए हैं. शाहरुख़ को जैकेट्स पहनने का बड़ा शौक हैं.

सुहाना खान

शाहरुख़ की तरह ही उनकी बेटी सुहाना भी महँगी चीजों को पसंद करती हैं. सुहाना ने अभी तो बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हैं, लेकिन फिर भी वे पापा की कमाई से महंगे ब्रांड्स का मजा ले रही हैं. बॉलीवुड में आने के बाद और पैसा कमाने के बाद तो उनका ये शौक शायद और भी बढ़ जाएगा. खैर कुछ समय सुहाना ने एक सफ़ेद टीशर्ट पहनी थी जिसकी कीमत 51 हजार रुपए हैं.

सलमान खान

कमाई के मामले में सलमान खान बाकी सभी सितारों से आगे हैं. वे एक फिल्म का 60 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं. हालाँकि आपको जान हैरानी होगी कि सलमान को ब्रांडेड चीजों का कोई ख़ास शौक नहीं हैं. आप ने भी देखा होगा कि अधिकतर जगहों पर सलमान सिंपल अवतार में ही नजर आते हैं. ज्यादातर उन्हें साड़ी टीशर्ट और नार्मल जींस या पेंट में ही देखा जाता हैं. सूत्रों की माने तो सलमान की टीशर्ट की कीमत 500 से 600 रुपए के बीच ही होती हैं. यहाँ तक कि सलमान कई बार अपने वही कपड़े दोबारा भी रिपीट कर लेते हैं.

Back to top button