बॉलीवुड

फ़िल्म मलंग को लेकर अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘ऐसा मैं बार बार करना चाहता हूँ ‘

बॉलीवुड जगत में खाकी वर्दी का अपना ही एक अलग रौब है। खाकी वर्दी पहनकर न सिर्फ अभिनेता कमाल के दिखते हैं, बल्कि अभिनेत्रियां भी कम नहीं लगती हैं। इन दिनों बॉलीवुड में खाकी वर्दी का क्रेज बहुत ही ज्यादा हो गया है। हर दूसरी फिल्म में लीड हीरो या अभिनेत्री खाकी वर्दी में ही नजर आती हैं। ऐसे में इस मसले पर अनिल कपूर ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने अनुभवों को शेयर किया है। जी हां, अनिल कपूर अपने अपकमिंग फिल्म मलंग में खाकी वर्दी पहने हुए नजर आएंगे, जिसको लेकर उन्होंने अपने अनुभवों को शेयर किया है।

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया के नाम से मशहूर अनिल कपूर अपने फिटनेस की वजह से जाने जाते हैं। इस उम्र में भी वे कमाल के फिट दिखते हैं, जिसकी वजह से वे करोड़ों लोगों के प्रेरणा भी माने जाते हैं। कुल मिलाकर, अनिल कपूर अपने लुक और एक्टिंग दोनों से ही लोगों को आकर्षित करते हैं। बता दें कि अनिल कपूर ने अपने करियर में ढेर सारे फिल्में की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में पर्दे पर हिट हुई, ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

अनिल कपूर ने खोला राज

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में वे खाकी वर्दी पहने हुए नजर आएंगे, जिसके बारे में उन्होंने पुराने राज भी खोले। अनिल कपूर ने कहा कि जब मैंने पहली बार अमरीश जी को पुलिस की वर्दी में देखा था, तो मेरा मन करता था कि मैं भी ऐसा ही रोल निभाऊं और इसके बाद मैंने कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभाया और हर बार इस रोल ने मुझे अपनी तरफ आर्कषित किया। मतलब साफ है कि उन्हें ये रोल निभाने में बहुत ही ज्यादा मजा आता है।

खाकी वर्दी पहनने का करता है मन

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री में यही एक रोल है, जिसके लिए आप कभी मना नहीं कर सकते हो। भले ही आपने कई दफा इस रोल को निभाया हो, लेकिन आपका मन बार बार इस किरदार को जीने के लिए मिचलता है। बता दें कि अनिल कपूर को खाकी वर्दी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद है, ऐसे में उन्होंने कई फिल्मों में खाकी वर्दी पहना है। अनिल कपूर ने आगे कहा कि वे कभी भी इस रोल निभाने के लिए मना नहीं कर सकते हैं।

फिल्म मलंग में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर वे बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ तमाम सितारे भी नजर आएंगे। कुल मिलाकर, दर्शकों को एक ही फिल्म में बहुत सारे सितारे देखने को मिलेंगे। शुरुआती रुझानों की माने तो फिल्म पर्दे पर हिट हो सकती है, लेकिन ये देखने वाली बात ये होगी फिल्म अपना बजट निकालने में सफल हो पाती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button