बॉलीवुड

घर के खर्चों के कारण दोबारा काम पर लौटीं श्वेता तिवारी, कहा – घर में कमाने वाली सिर्फ मैं हूं

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने कुछ दिनों पहले ही में छोटे परदे पर कमबैक किया है. लगभग 3 साल के बाद श्वेता तिवारी एक बार फिर से टीवी सीरियल “मेरे डैड की दुल्हन” में नज़र आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपने कमबैक को लेकर बात की है. श्वेता तिवारी ने कहा कि उनके घर में उनके अलावा कमाने वाला कोई नहीं हैं. इसलिए उन्हें अपने घर के खर्चे और बच्चों की परवरिश के लिए दोबारा काम पर वापस आना पड़ा. श्वेता तिवारी कहती है कि आज के समय में सभी चीजें बहुत महंगी हो चुकी है. केवल बचत से घर के खर्चे पुरे नहीं किये जा सकते हैं. बच्चों को अच्छी ज़िंदगी देने के लिए उन्हें एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी करनी पड़ी है. श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. उनकी एक 19 साल बेटी है. इनकी बेटी का नाम बेटी पलक तिवारी है. श्वेता तिवारी के बेटे का नाम रेयांश है. जिसकी उम्र 3 साल है.

श्वेता तिवारी कहती हैं की उनके धारावाहिक के प्रोड्यूसर्स बहुत ही सपोर्टिव हैं. सीरियल के सेट पर श्वेता तिवारी को अपने बेटे को रखने के लिए एक एक्स्ट्रा रूम दिया जाता है. आजकल श्वेता तिवारी एकसाथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ संभाल रही हैं. श्वेता तिवारी अगस्त 2019 में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से बहुत सुर्ख़ियों में रहीं. श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा का केस दर्ज कराया था.

इसके लिए अभिनव को गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि 2 दिन बाद ही उन्हें छोड़ दिया गया. तभी से श्वेता तिवारी अपने पति अभिनव से अलग रह रही हैं. हम आपको बता दें, की साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ पहली शादी की थी. पहली शादी से उन्हें एक बेटी पलक और दूसरी शादी से एक बेटा रेयांश है.

श्वेता तिवारी ने साल 2001 में टेलीविजन धारावाहिक “कहीं किसी रोज” से डेब्यू किया था. इस धारावाहिक में काम करने के बाद उन्होंने एकता कपूर के धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की (2001-08)” में काम किया. इसके अलावा अभी तक श्वेता तिवारी “जानें क्या बात हुई” “अदालत” “सजन रे झूठ मत बोलो” और “परवरिश” में काम कर चुकी हैं. श्वेता अभी तक बहुत सारे रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी ले चुकी हैं. जिनमें “बिग बॉस” “नच बलिए” “इस जंगल से मुझे बचाओ” “कॉमेडी सर्कस” और “झलक दिखला जा” शामिल हैं.

भले ही इन्होने बहुत सारे टीवी शोज़ में काम किया है पर इन्हे “कसौटी ज़िंदगी की” धारावाहिक में काम करने के बाद पहचान मिली. इस धारावाहिक में काम करने के बाद ये इतनी अधिक मशहूर हो गयी थी की सभी लोग इन्हे प्रेरणा कहकर बुलाने लगे थे. श्वेता तिवारी मशहूर रियेल्टी शो बिग बॉस 4 की विजेता भी रह चुकी हैं. टेलीविजन में मशहूर होने के बाद श्वेता तिवारी ने फिल्मों की ओर रुख किया. साल 2004 में श्वेता सबसे पहले बिपासा बशु की फिल्म “मदहोशी” में दिखाई दी थी. इसके बाद श्वेता तिवारी ने “आबरा का डाबरा” और “मिले न मिले हम” जैसी बहुत सी फिल्मो में काम किया. इसके अलावा श्वेता ने बहुत सी भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button