बॉलीवुड

20 साल छोटी इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए डांस गुरु रेमो डिसूजा, सबके सामने पकड़ लिया हाथ और..

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर लोग किसी को भी पसंद कर लेते हैं और किसी का भी हाथ पकड़कर कुछ भी कह देते हैं। फिर उनके बीच उम्र का जितना भी फासला हो ये मायने नहीं रखता है। जहां आपने इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से सुने होंगे उनमें एक ये भी सामने आया कि 20 साल छोटी इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए डांस गुरु रेमो डिसूजा, इसके बाद उर्वशी का हाथ पकड़कर उनकी तारीफ सबके सामने करने लगे। ये मामला यहीं नहीं रुका बल्कि…आगे क्या हुआ चलिए आपको बताते हैं।

20 साल छोटी इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए डांस गुरु रेमो डिसूजा

19 जनवरी, 2020 की शाम को मुंबई में उमंग का समारोह बड़े ही धूमधाम से आयोजित हुआ था। इसमें बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था और ग्लैमर्स का तो हुजूम देखने को मिला। प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान जैसे कई चर्चित सितारे इस महफिल की शान बने। इन सबके बीच रेमो डिसूजा और उर्वशी रौतेला ने भी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। रेड कार्पेट पर रेमो और उर्वशी की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को देखकर खूब खुश नजर आए।

गोल्डन कलर के गाउन में 25 साल की उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और ऐसे में रेमो डिसूजा अपने आप को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने सबके सामने उर्वशी का हाथ पकड़ा और कहा कि तुम सच में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हो। ये बात सुनकर उर्वशी रौतेला बहुत ज्यादा खुश होकर हंसने लगी औऱ फिर दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान 45 साल के रेमो ने सूट-बूट पहना था और साथ में कैप के साथ चश्में में वे काफी कूल नजर आ रहे थे।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी 24 जनवरी को सिनेमाघरों में लगने को बेताब है। ये फिल्म एबीसीडी, एबीसीडी-2 का तीसरा पार्ट है और ये तीनों पार्ट रेमो ने ही बनाए हैं। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा भी कई सारे सितारे हैं। इधर उर्वशी रौतेला के फिल्मी करियर की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है और पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। रेमो डिसूजा बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर हैं लेकिन फिल्म फालतू से उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत की और इसके बाद कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। इसके अलावा रेमो के कई डांस रिएलिटी शोज भी टीवी पर आते हैं और उनकी एक डांस एकेडमी भी चलती है जिसमें नए-नए टैलेंट को मौका दिया जाता है।

Back to top button