बॉलीवुड

लाल साड़ी में वायरल हुई जान्हवी कपूर की तस्वीरें, इस खास वजह से लोगों ने किया पसंद  

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं.

लाल साड़ी में वायरल हुई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Saree dreams coming true ? #sarinotsorry

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


इन दिनों जान्हवी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके खूब चर्चा बटोर रही हैं. ऐसे में एक बार फिर जान्हवी अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करके लाइमलाइट में आ गयी हैं. इस बार जान्हवी ने लाल रंग की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. जान्हवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. बता दें, इन तस्वीरों को जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

लोगों ने की मां से तुलना

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया, “साड़ी वाला सपना पूरा होते हुए”. फैंस इन तस्वीरों के लिए जान्हवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि इन तस्वीरों में वह हूबहू अपनी मां श्रीदेवी जैसी दिख रही हैं, इसलिए भी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शेयर की गयी कुछ तस्वीरों में जान्हवी के पिता बोनी कपूर भी उनके साथ नजर आये. हालांकि, इससे पहले भी कई मौकों पर जान्हवी साड़ी पहन चुकी हैं लेकिन इस बार कुछ खास था.

गुलाबी साड़ी में भी दिखीं थी कमाल

 

View this post on Instagram

 

Can I live in a saree forever!!! ??????✨?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी ने लाल साड़ी ‘उमंग’ उत्सव के लिए पहनी थी. कुछ दिनों पहले जान्हवी की एक और साड़ी वाली तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी. प्लेन पिंक बॉर्डर वाली साड़ी के साथ जान्हवी ने एम्ब्रोइडरी वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. सटल मेकअप और ओपन वेवी हेयर के साथ वह कमाल लग रही थीं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मांग टीका और हाथों में ढेर सारे कंगन डाले थे. इस लुक में जान्हवी बेहद प्यारी दिख रही थीं.

बिजी जाने वाला है साल

 

View this post on Instagram

 

✨ ? @rohanshrestha ???‍♀️ @eltonjfernandez Stylist: @devanshi.15 PR agency: @hypenq_pr

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही जान्हवी गुंजन शर्मा की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर पहली जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आई हैं. इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन के साथ वह ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख़्त’ और ‘रूही आफ्जा’ में भी जान्हवी काम कर रही हैं. कुल मिलकर ये कहना गलत नहीं होगा कि यह साल जान्हवी के लिए बहुत बिजी जाने वाला है.

पढ़ें Big Boss: सलमान संग सारा-कार्तिक ने जमकर लगाए ठुमके, फैंस भी झूमे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button