बॉलीवुड

‘मैं आपका ही काम देखने के लिए जिंदा हूं’, रेखा ने इस सुपरस्टार के लिए खुलेआम कह दी ऐसी बात

फिल्म इंड्रस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस मानी जाने वाली रेखा भले ही अब फिल्मों में दिखाई ना देती हों पर वो अधिकतर फिल्मी पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन में नज़र आती रहती है. अभी कुछ दिनों पहले ही रेखा मुंबई में आयोजित स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 में नज़र आयी थी.इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे. इस अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, अनन्या पांडे, मलाइका अरोड़ा, रेखा जैसे सभी सितारे नज़र आये. मुंबई में आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ने फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि खुद रणवीर सिंह भी खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे थे. हम आपको बता दें कि स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रेखा को ‘गेस्ट ऑफ ऑनर’ के रूप में इन्वाइट किया गया था. इस अवार्ड फंक्शन में रेखा ने बहुत सी बातें की.

जिस वक़्त रेखा अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आईं और रणवीर सिंह से मिलीं तब वहां मौजूद सभी लोगों ने बताया कि रेखा और रणवीर सिंह के बीच की बातचीत को देखना एक अद्भुत और अनोखा पल था. रेखा स्टेज पर जाकर रणवीर सिंह की तारीफ करने लगती हैं और तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि उन्हे रणवीर सिंह से बहुत कुछ सीखने को मिला है. इतना ही नहीं रेखा ने तो यह भी कह दिया कि- मैं अभी तक सिर्फ रणवीर सिंह का काम देखने के लिए ही जीवित हूं. रेखा के इस खूबसूरत कॉम्प्लीमेंट से रणवीर की शाम और भी ज़्यादा हसीन हो गयी. रेखा जैसी बड़ी हस्ती के मुंह से ऐसी बाते सुनकर कोई भी कलाकार ख़ुशी से फूला नहीं समायेगा.

फिल्म इंड्रस्ट्री में खूबसूरती के साथ साथ अभिनय का सौंदर्य भी बहुत मायने रखता है. ऐसे में जब अभिनेत्री रेखा की बात की जाये तो उनकी खूबसूरती आँखों के सामने आ जाती है. रेखा बेहद खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं इनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. आज के समय में रेखा की उम्र 65 साल हैं. दो दशक से भी अधिक समय तक फिल्म इंडस्ट्री को देख चुकी रेखा को देखकर ऐसा महसूस होता है की इनके ऊपर बढ़ती उम्र का कोई असर ही नहीं हो रहा है. इस उम्र में भी रेखा कम उम्र की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है.

बॉलिवुड की सदाबहार माने जाने वाली अभिनेत्री रेखा के बारे में यह कहा जाता है कि उन्होंने भी दो बार शादी की. रेखा की पहली शादी अभिनेता विनोद मेहरा के साथ हुई थी. हालांकि रेखा ने हमेशा से ही इस बात से इनकार किया हैं. साल 2004 में सिमी ग्रेवाल के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में भी रेखा ने बताया था कि उन्हों कभी भी विनोद मेहरा के साथ शादी नहीं की थी. वहीं साल 1990 में उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी की थी. पर अफ़सोस शादी के सिर्फ एक साल बाद रेखा के पति ने आत्महत्या कर ली.

Back to top button