बॉलीवुड

मां की गोद में सोती दिखी नन्ही परी, बेटी की याद को संजोए रखने के लिए कपिल ने किया ये खास काम

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बच्चों से लेकर बड़ो के बीच काफी पॉपुलर हैं. वैसे तो कपिल हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, बीते दिनों आपने खबर सुनी होगी कि कपिल शर्मा अपनी शादी के सालगिरह के ठीक 2 दिन पहले पापा बने, इसके बाद से हर कोई उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां सोशल मीडिया पर देने लगा. जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में  12 दिसंबर को कपिल ने गिन्नी के साथ सात फेरे लिए थे और ठीक एक साल बाद यानि कि 10 दिसंबर को कपिल के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया.

शेयर की फोटो

हाल ही में पहली बार कपिल ने अपनी बेटी की मुलाक़ात सोशल मीडिया के जरिये पूरी दुनिया से कराई. जैसे ही कपिल ने बेटी की तस्वीरों को शेयर किया, लोग उन्हें बधाई संदेश देने लगे. कपिल की नन्ही परी दिखने में बेहद क्यूट हैं और लोग उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में कपिल की बेटी की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. बता दें, कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है.

करवाया ये खास काम

अब जो अनायरा की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें वह अपनी मम्मी यानी गिन्नी की गोद में हैं. तस्वीरों में वह प्यार से अपनी मां की गोद में सो रही हैं. कपिल भी इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. गिन्नी और कपिल के बीच में एक महिला है, जो एक डिब्बे में बेबी के हाथों को डाले खड़ी है. बता दें, ये महिला एक आर्टिस्ट है और बेबी के हाथों का प्रिंट ले रही है.

दरअसल, आजकल एक चलन जोरों-शोरों से चल रहा है, जहां माता-पिता अपने बच्चों की याद के लिए उनके हैंड और फुट प्रिंट्स इम्प्रेशन बनवाते हैं. कपिल ने भी ये काम किया और बेटी की यादों को बनाये रखने के लिए उसके हाथ और पैर के प्रिंट्स बनवाए.

काम से ब्रेक

कपिल की बेटी का जन्म 10 दिसंबर को हुआ है. कपिल जब पापा बने तो उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी और मकर सक्रांति पर बेटी की तस्वीरें शेयर की. बता दें कि बेटी के जन्म होने पर कपिल शर्मा ने अपने काम से 15 दिनों की छुट्टी ली थी. इस दौरान वह पूरा टाइम अपनी पत्नी के साथ बिताना चाहते थे. इस बात से यह तो साफ समझ आ रहा है कि कपिल धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारियों को संभाल रहे हैं और वो एक अच्छे पिता होने के सारे फर्ज अदा कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बताते चलें कि कपिल शर्मा ने पैरेंटनिटी ब्रेक के बाद दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ पहला एपिसोड शूट किया था. डिलीवरी के दौरान कपिल अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रहना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने शो के कुछ एपिसोड बैक टू बैक शूट कर दिए थे. कपिल अपने काम में तो परफेक्ट हैं ही, साथ ही साथ वह एक अच्छे पति व पिता भी बन गए हैं.

पढ़ें पूरे एक साल बाद कपिल के शो में हो रही है नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, अब क्या करेंगी अर्चना?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button