बॉलीवुड

PICS: बेहद स्टाइलिश हैं कुमार सानू की 17 साल की बेटी, इस अभिनेत्री के लिए गाना चाहती हैं गाना

हिंदी फिल्म जगत के जाने माने प्ले बैक सिंगर कुमार सानू ने नब्बे और 2000 के दशक में बहुत सारे सुपरहिट गाने गाये हैं, कुमार सानू ने फिल्म इंड्रस्ट्री के बड़े बड़े अभिनेताओं के लिए अपनी आवाज दी हैं, इन अभिनेताओं में मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर फिल्म इंड्रस्ट्री के तीनों खान और अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त, अनिल कपूर और गोविंदा जैसे कई बड़े बड़े कलाकारों के नाम भी शामिल हैं, आज के समय में कुमार सानू की बेटी शैनन अपने पिता की तरह एक बड़ी गायिका के रूप में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई हैं. शैनन देखने में खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत ही स्टाइलिश भी हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी शैनन के बहुत सारे चाहने वाले है. आज हम आपको शैनन की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें दिखाने जा रहे है और साथ यह भी बताते हैं की शैनन कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए गाना गाना चाहती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान शैनन ने बताया की “मैं एक एक्ट्रेस की आवाज बनना पसंद करूंगी, खासकर अगर ये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हो तो मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझुगी, दीपिका मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं,” शैनन लॉस एंजेलिस में रहती हैं. इन्होने अपने म्यूजिक करियर का सफर की अंग्रेजी गानों के साथ शुरू किया, शैनन बताती है की “मैं हमेशा विदेश में रही हूँ इसलिए तकनीकी रूप से मेरी पहली भाषा इंग्लिश ही रही है और इसी वजह से मैंने अंग्रेजी में गाना शुरू किया, हिंदी भाषा में गाना गाने में सक्षम होने के लिए मेरे पिता ने मुझसे कहा की मुझे थोड़ी-बहुत उर्दू सीख लेनी चाहिए. जिससे मैं शब्दों का सही तरीके से उच्चारण कर पाऊं, अगर मैं सही तरीके से हिंदी और उर्दू शब्दों का उच्चारण नहीं करुँगी तो मेरे इंडियन श्रोताओं को मेरे हिंदी लफ्ज समझने में दिक्कत होगी,”

कुमार सानू की बेटी शैनन अभी तक सोनू निगम जैसे इंडियन सिंगर्स साथ गैर-फिल्मी गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए भी रिकॉर्डिंग की है. शैनन ने बताया “मुझे जब भी चांस मिलेगा तो मैं हिंदी गाने गाना पसंद करूंगी, बॉलीवुड मेरा फेवरेट है, मुझे यहां की फिल्मे बहुत आकर्षित करती हैं, खैर जब तक मुझे हिंदी गाने गाने का मौका नहीं मिलता है तब तक मैं अपने हिंदी उच्चारण को सही करने की कोशिश करूंगी,”

शैनन सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शैनन बहुत मशहूर हैं. वह इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पिक्चर्स यहां पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शैनन के 28 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की शैनन कुमार सानू की असली बेटी नहीं हैं बल्कि कुमार सानू ने शैनन को गोद लिया है. एक इंटरव्यू के दौरान कुमार सानू ने बताया की ये बात वो किसी को नहीं बताना चाहते थे क्योंकि उन्हें डर लगता था कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे. पर आज के समय में ये बात सभी को पता है. कुमार सानू कहते है की मुझे शेनन पर गर्व है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरी असली बेटी है या नहीं.

Back to top button