बॉलीवुड

कांस 2020 में शिवांगी जोशी बिखेरेंगी जलवा, हिना खान के बाद अब ऑनस्क्रीन बेटी ‘नायरा’ की बारी

हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी, लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया. ऐसे में अब उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा यानी कि शिवांगी जोशी हिना के नक्शे कदम पर चलते हुए कांस में जादू बिखेरने को तैयार हैं.

बता दें, शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. शिवांगी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

? Earrings:- @manubhaijewels @madhubanbymanubhai ?:- @be_naam_creations

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on


इन दिनों शिवांगी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. जल्द ही शिवांगी एक लव स्टोरी फिल्म ‘योर ओन स्काई’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में शिवांगी के अलावा साउथ की एक्ट्रेस असीफा हक़ और आदित्य खुराना भी दिखाई देंगे. फिल्म को मोहम्मद एन लतीफ़ ने प्रोड्यूस किया है. लतीफ़ ने बताया कि शिवांगी के साथ आदित्य भी कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखाई देंगे.

शिवांगी के पास बड़ा मौका

 

View this post on Instagram

 

✨ Outfit @hala.almamari Styledby @stylingbyvictor @sohail__mughal__ Jewelry @the_jewel_gallery ? @amit_m_datwani

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on


लतीफ़ ने ये इंटरव्यू स्पॉटबॉय को दिया. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आखिर इस फिल्म के लिए उन्होंने शिवांगी जोशी को ही क्यों चुना. उनके मुताबिक शिवांगी ही उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट लगीं. वह कई अनुभवी कलाकारों के साथ काम कर चुके थे, ऐसे में वह किसी नए कलाकार के साथ काम करना चाहते थे. शिवांगी म्यूजिक एल्बम और विज्ञापनों में भी नहीं दिखाई दी हैं. इस फिल्म के जरिये उन्हें डेली सोप से बाहर निकलने का मौका मिलेगा.

ये खबर सुनकर शिवांगी के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं. शिवांगी ने बहुत ही कम समय में पॉपुलरिटी हासिल की है. अपने काम के जरिये आज वह लाखों के दिलों पर राज करती हैं. इतना ही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. फैंस को कांस में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है.

हिना खान से तुलना

कुछ महीनों पहले एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हिना खान की तुलना शिवांगी जोशी से कर दी थी. इस वेबसाइट ने शिवांगी जोशी के फैशन सेंस की तुलना हिना खान से की और हिना के स्टाइल स्टेटमेंट को शिवांगी जोशी के मुकाबले बेहतर बताया था. जैसे ही यह ट्वीट हिना खान ने देखा उन्हें गुस्सा आ गया. वेबसाइट को आड़े हाथों लेते हुए हिना ने ट्वीट कर लिखा, “तुलनाएं हमें कहीं लेकर नहीं जाती. दो अलग-अलग लोग, दो अलग-अलग जर्नी..तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता. आपसे गुजारिश है कि फैन्स वॉर को बढ़ावा न दें और ग़लतफ़हमियों व नफरत की जगह प्यार फैलाएं. शिवांगी एक खूबसूरत लड़की हैं”.

बता दें, शिवांगी और हिना एक साथ शो में काम कर चुकी हैं, ऐसे में फैंस आये दिनों दोनों की तुलना करते रहते हैं. लेकिन शिवांगी की सफलता को देखते हुए यही लग रहा है कि वह दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड में किसी बड़े हीरो के साथ नजर आएंगी.

पढ़ें ससुराल में रानियों की तरह राज कर रही हैं मोहिना सिंह, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

Back to top button