बॉलीवुड

ससुराल में रानियों की तरह राज कर रही हैं मोहिना सिंह, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

टेलीविजन एक्ट्रेस मोहिना सिंह इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मोहिना सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी लाइफस्टाइल साफ साफ झलक है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वे अपने ससुराल में राज कर रही हैं। जी हां, ससुराल से मोहिना सिंह की लगातार कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसे देखते ही उनके फैंस उनके दीवाने हो गए और जमकर वायरल हो रही है।

पिछले साल शादी के बंधन में बंधने वाली मोहिना सिंह की कुछ तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपनी शादी में मोहिना सिंह ने घूंघट लिया था, जिसकी वजह से भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया। इस ट्रोलिंग की वजह से उन्हें लोगों ने जमकर खरी घोटी भी सुनाई थी। दरअसल, अपनी शादी में मोहिना सिंह ने घूंघट डाला था, जिसके बाद से ही लोग उन्हें बुरा भला कहने लगे, ऐसे में अब जाकर उनकी तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दें कि शादी के बाद से ही वे लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

वायरल हुई मोहिना सिंह की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Hope everyone had a wonderful Christmas ? Now let’s gear up for the New Year! ??

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on


सोशल मीडिया पर मोहिना सिंह की कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका एक अलग रुप दिख रहा है। इन तस्वीरों में वे बिल्कुल रानियों की तरह नजर आ रही हैं। बता दें कि इन तस्वीरों को उनके पति सुयश ने क्लिक की है, जिसकी वजह से इस तस्वीर का महत्व और भी ज्यादा हो गया है। मतलब साफ है कि मोहिना सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देखते ही लोग बहुत ही ज्यादा खुश हो गए। इन तस्वीरों को देखने वाला हर कोई यही कह रहा है कि मोहिना सिंह ससुराल में राज कर रही हैं।

तीर्थयात्रा पर गई थी मोहिना सिंह

हाल ही में मोहिना सिंह अपने ससुराल वालों के साथ तीर्थ यात्रा पर गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल, शादी के बाद अक्सर कपल्स हनीमून पर जाते हैं, लेकिन मोहिना सिंह तीर्थयात्रा पर गई थी, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि इन तस्वीरों की वजह भी मोहिना सिंह बहुत ही ज्यादा प़ॉपुलर हुई हैं। इतना ही नहीं, तीर्थयात्रा पर जाकर उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें भी पोस्ट की थी। मोहिना सिंह हरिद्वार गई थी।

घूंघट में हुई थी शादी

मोहिना सिंह राजकुमारी घराने की हैं, ऐसे में उनका ख्याल सब बहुत ही ज्यादा रखते हैं। अब उनका रिश्ता राजनीतिक परिवार से जुड़ गया है, जिसकी वजह से हर पल कैमरा उनके ऊपर ही रहता है। अपनी शादी में उन्होंने घूंघट में एंट्री ली थी, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। बता दें कि मोहिना सिंह ये रिश्ता क्या कहलता है..सीरियल में नज़र आ चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें जानते हैं और पहचानते भी हैं।

Back to top button