बॉलीवुड

Big Boss: सलमान संग सारा-कार्तिक ने जमकर लगाए ठुमके, फैंस भी झूमे

इस समय सारा अली खान सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। उनके फोटो और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। फैंस का जबरदस्त सपोर्ट उन्हें मिल रहा है। उनकी आने वाली फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर आ चुका है। इस वजह से वो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। इस समय सारा अली खान को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म लव आज कल 2 की प्रमोशन शुरू हो चुकी है। सारा और कार्तिक इस समय उसी में व्यस्त हैं। बता दें कि दोनों बहुत जल्द हाई टीआरपी रिएलिटी शो बिग बॉस में दिखेंगे। शो में दोनों की जोड़ी बहुत जल्द दिखने वाली है। बता दें कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

दोनों सलमान खान के इस शो में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। बिग बॉस फिल्म प्रमोशन का एक बहुत बड़ा स्टेज है। तो इस बार बिग बॉस के विकेंड का वॉर एपिसोड में कार्तिक और सारा सलमान संग खूब मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं। मतलब इस वीकेंड का बिग बॉस काफी दिलचस्प रहने वाला है। बता दें कि कार्तिक और सारा सलमान खान के शो से ही अपने फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। बिग बॉस के सेट से कई फोटो लिक हुई हैं। जिसमें सलमान, सारा और कार्तिक खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर फैंस के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं।


फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर आई है, इन फोटोज को खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। फोटोज से साफ पता चल रहा है कि कार्तिक और सारा ने सलमान संग खूब मस्ती की है। हालांकि जो भी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस में आता है वो खूब मस्ती करता है। फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि सारा और कार्तिक सलमान संग जमकर डांस कर रहे हैं। डांस करने के बाद सलमान खान ने दोनों के साथ सेल्फी भी ली। ये फोटो कार्तिक और सारा अली खान के कई फैन पेज पर अपलोड किए गए हैं। इसमें साफ देखा जा सकता है कि किस  तरह से सारा कार्तिक की जोड़ी सलमान के साथ मस्ती कर रहे हैं।

बता दें बिग बॉस का ये 13वां सीजन चल रहा है। इस शो को पिछले कई सालों से सलमान खान होस्ट करते हैं। शो में सारा अली खान बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। सारा पिंक ड्रेस में पहुँची। पिंक ड्रेस के साथ ओपन हेयर का लुक उन्हें और भी खूबसूरतर बना रहा था। वहीं कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखे। ब्लैक आउट फिट के साथ कार्तिक भी अच्छे लग रहे थे। इनके अलावा बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड के भाई कहे जाने वाले सलमान खान अपने ब्लैक और ब्राउन आउटफिट में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

बता दें कि कार्तिक और सारा बिग बॉस के कंटेस्टेंट से भी मिलेंगे। और उनके साथ गेम भी खेलेंगे। बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज खान कार्तिक आर्यन की फैन हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनका रिएक्शन कार्तिक को देखने के बाद कैसा होता है।

Back to top button