बॉलीवुड

जब भीड़ में श्वेता तिवारी को देखकर उनपर टूट पड़े थे फैंस, हाथ में फटकर आ गई थी शर्ट

टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री में से एक श्वेता तिवारी आजकल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “मेरे डैड की दुल्हन” और वेब सीरीज “हम तुम एंड देम” में दिखाई दे रही हैं. श्वेता तिवारी एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और इन्होने अपने टेलीलीविजन करियर में बहुत से सीरियल्स में काम किया है. टेलीविजन इंड्रस्ट्री से कुछ सालों का ब्रेक लेने के बाद अब श्वेता तिवारी अपने करियर को बहुत ही सीरियस लेते हुए सफलता की ओर बढ़ रही हैं. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर आज की जनरेशन के दिल में भी अपनी एक खास जगह बना ली है और अक्सर वह बोल्ड अवतार में भी दिखाई देती रहती हैं. श्वेता तिवारी साल 2001 में प्रसारित हुए धारावाहिक “कसौटी जिंदगी के” में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर घर में मशहूर हो गयी.

ये धारावाहिक साल 2008 तक चला. इस धारावाहिक के बाद श्वेता तिवारी का स्टारडम ऐसा बढ़ा की वह जहां भी जाती थी प्रशंसकों की भी उन्हें चारों तरफ से घेर लेती थी. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने खुद बताया था की “कसौटी जिंदगी की धारावाहिक के बाद वह अक्सर मॉब्ड होती थी. उन्होंने कहा उस समय मैं मॉल या शॉप जहां भी जाती थी लोग मुझे घेर लेते थे. मुझे आज भी याद है एक बार में एक शो करने के लिए रायपुर गई थी. वहाँ मुझे चारों तरफ से भीड़ ने घेर लिया. भीड़ में सभी लोग मेरे ऊपर टूट पड़े. मेरे चारों तरफ सिक्योरिटी थी और वह मुझे प्रोटेक्ट करने का प्रयास कर रहे थे. सिक्योरिटी मुझे कॉर्नर में ले जाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन भीड़ में मुझे बुरी तरह से घेर लिया था.

भीड़ ने मुझे ऐसा पकड़ा कि मेरा शर्ट फट कर भीड़ के हाथों में चला गया और मैंने अपने हाथों से खुद को कवर किया और चिल्लाई मुझे बचाओ. उस समय मैं रोने लगी और सिक्योरिटी और ऑर्गेनाइजर ने मुझे अपना शर्ट दिया और मैं खुद को ढकते हुए पार्किंग में आ गई और कार में बैठकर वहां से निकल गई. वह किसी की नयी कार थी और लोगों ने उसके शीशे भी तोड़ दिए थे. वह पल बहुत ही डरावना था” हम आपको बता दें श्वेता तिवारी 2010 में बिग बॉस की विजेता रह चुकी है. श्वेता साल 2013 में “परवरिश कुछ खट्टी कुछ खट्टी कुछ मीठी” मैं स्वीटी अहलूवालिया का किरदार निभाते नजर आई थी. साल 2015 में उन्होंने “बेगूसराय” धारावाहिक में बिंदिया रानी का किरदार निभाया था.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️ @palaktiwarii #etherealgirl

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


इसके बाद श्वेता तिवारी ने टेलीविजन जगत से 3 साल का ब्रेक ले लिया. श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज ऑल्ट बालाजी और G5 के गेम शो हम तुम एंड डेम में नजर आया. जिस का ट्रेलर शो आने से पहले ही वायरल हो गया था. श्वेता की पर्सनल लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव रहे. श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग हो चुकी हैं. लेकिन तलाक के बाद वह अपने बेटे रेयांश और पलक के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं. श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियोस नजर आते हैं.

Back to top button