Viral

बेटी जीवा और बीवी साक्षी संग ऐसे बर्फ में छुट्टियाँ बिता रहे धोनी, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

जीवन में काम और आराम दोनों ही बहुत जरूरी हैं. काम करने से घर में पैसा आता हैं जबकि फैमिली के साथ आराम करने या छुट्टियाँ बिताने में खुशियाँ मिलती हैं. यही वजह हैं कि हर व्यक्ति को अपने परिवार संग भी भरपूर समय बिताना चाहिए. क्रिकेट की दुनियां के चहेते सितारें महेंद्र सिंह धोनी ये बात अच्छी तरह से समझते हैं. यही वजह हैं कि वे अपने परिवार संग अक्सर घुमने फिरने जाते रहते हैं. लोग धोनी को जितना क्रिकेट फिल्ड पर बल्ला घुमाते या विकेट कीपिंग करता देखना पसंद करते हैं उतना ही उन्हें अपने परिवार संग निजी लाइफ में समय बिताते भी देखना चाहते हैं. धोनी और उसकी फैमिली को लेकर लोगो में बहुत प्यार हैं. साल 2010 में धोनी ने साक्षी से शादी रचाई थी. धोनी ने हॉटस्टार कि डोक्यूमेंट्री ‘रोर ऑफ़ द लायन’ में कहा था कि उनके करियर ई सफलता में बीवी साक्षी का बहुत बड़ा हाथ हैं. लाइफ में जब भी सपोर्ट की जरूरत पड़ती हैं तो उनकी बीवी हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी रहती हैं.

इस शादी से धोनी को एक प्यारी बेटी भी हुई जिसका नाम ‘जीवा’ हैं. अपने माता पिता की तरह जीव भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. जीवा का खुद का आधिकारी सोशल मीडिया हैंडल भी हैं जिसे धोनी और साक्षी हैंडल करते हैं. हाल ही में धोनी अपनी प्यारी बेटी और सुंदर बीवी संग बर्फीला वेकेशन एन्जॉय करते हुए नज़र आए. दरअसल साक्षी धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैसे धोनी बर्फीले वेकेशन को बीवी, बेटी और ससुराल वालों संग एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में धोनी और साक्षी अपने छत पर जमी बर्फ भी साफ़ करते दिखाई देते हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए साक्षी कैप्शन में लिखती हैं “Fam-Jam! बर्फ़बारी का मेरा फेवरेट स्पॉट.” इसके साथ ही जीवा के सोशल मीडिया पर भी कुछ दिनों पहले तस्वीरें शेयर की गई थी. इन फोटोज में जीवा बर्फ में कुत्ते संग खेलती नज़र आई थी.

 

View this post on Instagram

 

Holiday mode ! ❄️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on


धोनी और उसकी फैमिली की ये सभी तस्वीरें बड़ी ही प्यारी हैं. खासकर सोशल मीडिया पर लोग इन फोटोज को बड़ा पसंद कर रहे हैं. इन्हें हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं.

बता दे कि धोनी एक बहुत ही अच्छे पिता हैं. एक इंटरव्यू में धोनी ने बताया था कि कैसे जीव के लाइफ में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई. धोनी ने तब कहा था ‘ये बहुत ही अलग तरह का एहसास हैं जिसे शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल हैं. ये एक तरह का इमोशन हैं. मुझे पहले ऐसा लगता हैं कि मैंने लाइफ में कभी कुछ मिस नहीं किया हैं. पर अब जीवा के आने के बाद यदि में कुछ दिनों के लिए बाहर होता हूँ तो जीवा को मिस करने लगता हूँ. हालाँकि ये इतना भी नहीं होता हैं कि मेरे क्रिकेट के खेल को बिगाड़ दे. पर ऐसा मेरे साथ पहली बार हो रहा हैं. अब मुझे उससे विडियो कॉल कर बात करनी होती हैं और देखना होता हैं कि वो क्या कर रही हैं.’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close