बॉलीवुड

भाई के घर में आने के लिए ईशान को माननी पड़ती है भाभी मीरा की ये बात, नहीं तो एंट्री है बैन  

ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. आये दिन ईशान खट्टर की अपनी भाभी मीरा राजपूत के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ईशान अपनी भाभी से एक मां की तरह प्यार करते हैं और उनके बहुत करीब हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसी विडियो भी वायरल हुए हैं जहां वह मीरा राजपूत को प्रोटेक्ट करते नजर आये. भाई शाहिद के आसपास ना होने पर वह अपनी भाभी की देखभाल बखूबी करते हैं.

हाल ही में ईशान ने अपनी भाभी को लेकर एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. ईशान ने बताया कि उन्हें घर के अंदर एंट्री लेने के लिए भाभी के बनाये कुछ रूल्स को फॉलो करना पड़ता है. इस बात का खुलासा ईशान ने एक चैट शो के दौरान किया. दरअसल, हाल ही में ईशान नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये.

फॉलो कर रहे हैं भाभी के रूल्स

नेहा ने बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि भाई शाहिद के घर पर उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता. इस पर ईशान ने नेहा के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वह बस भाभी मीरा राजपूत द्वारा बनाये गए रूल्स को फॉलो करना सीख रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने बताया कि उनकी भाभी को बिलकुल भी नहीं पसंद है कि कोई कमरों के बीचोंबीच जूता रखे. जूतों के लिए उन्होंने एक कोना बनाया हुआ है और उस कोने को भी उन्होंने ही चुना है.

जूतों को लेकर बनाया गया है नियम

ईशा ने कहा कि, “मुझे अपने भतीजी और भतीजे से मिलने के लिए इन नियमों का पालन करना पड़ता है. इसमें सबसे पहले अपने जूतों का वहां उतारों, जहां इसकी जगह बनाई गयी है और घर में शांति के साथ घुसो. ऐसे में मैं अब ये जानता हूं और सीख गया हूं कि जूते कहां रखने चाहिए”. बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम उन्होंने मीशा और ज़ैन कपूर रखा. ईशान के इस बात से यह तो साफ पता चलता है कि वह अपने भतीजी-भतीजे से बहुत प्यार करते हैं और उनसे मिलने के लिए भाभी के इस रूल तक को मानने के लिए तैयार हैं.

ईशान के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स

बात की जाए वर्कफ्रंट की तो धड़क से डेब्यू करने के बाद ईशान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल वह ‘खाली पीली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘अ सूटेबल बॉय’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तब्बू के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगे. अपनी दोनों फिल्मों को लेकर ईशान बहुत उत्साहित हैं और उन्हें फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस.

पढ़ें एक बार फिर ब्लैक लॉन्ग गाउन से मीरा राजपूत ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टाइलिश लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>