बॉलीवुड

Bigg Boss में अब तक जितने भी लोग आए उनमें इस शख्स ने वसूली सबसे अधिक फीस, रकम सुन दंग रह जाओगे

बिग बॉस एक बहुत ही फेमस टीवी रियलिटी शो हैं. फिर इस बार का सीजन 13 तो बहुत धूम मचा रहा हैं. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि बिग बॉस में आने का और घर के अंदर रहने का इन सितारों को अच्छा ख़ासा पैसा मिलता हैं. ये पैसा शो की प्राइज़ मनी से अलग होता हैं. बिग बॉस में सेलिब्रिटीज को हर हफ्ते के हिसाब से पेमेंट मिलता हैं. यानी जो सदस्य जितने हफ्ते घर में बिताता हैं उसे उसी हिसाब से पैसा मिलता जाता हैं. ऐसे में किस कंटेस्टेंट को बिग बॉस में आने का कम या अधिक पैसा मिलेगा ये उस स्टार की मार्केट में वेल्यु से तय होता हैं. यदि कोई बेहद पॉपुलर सितारा हैं तो उसकी पेमेंट हाई फाई होती हैं वहीं कम फेमस लोगो को ठीक ठाक पैसा मिल जाता हैं. ऐसे में आज हम आपको उस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट का नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें शो में आए बाकी सभी लोगो से ज्यादा पेमेंट मिला हैं.

तहसीन पूनावाला

पॉलिटिशियन तहसीन पूनावाला बिग बॉस के 13वे सीजन में ही आए थे. हालाँकि किसी निजी कारणों की वजह से वे शो से बाहर जाने वाले सबसे पहले कंटेस्टेंट भी थे. सूत्रों की माने तो तहसीन को हर सप्ताह के 21 लाख रुपए मिलना तय हुआ था. वैसे इस वर्तमान सीजन की बात की जाए तो रश्मि देसाई की हर वीक की पेमेंट सबसे ज्यादा हैं.

श्रीसंत

बिग बॉस 12 के रनर अप रहे चुके श्रीसंत ने भी शो में आने के बहुत अधिक पैसे लिए थे. श्रीसंत को शो में कई बार बुलाया गया था लेकिन वे मना करते रहे थे. हालाँकि जब उन्हें 50 लाख रुपए हर सप्ताह मिलने का ऑफर आया तो वे मान गए.

हिना खान

बिग बॉस 11 में आई हिना खान को शो में हर हफ्ते के 7 से 8 लाख रुपए मिलते थे. इस सीजन में हिना दुसरे नंबर पर आई थी.

रिमी सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन बिग बॉस के सीजन 9 में आई थी. आपको जान हैरानी होगी कि रिमी ने इस शो में आने के लिए 2 करोड़ रुपए लिए थे. ये रकम शो की प्राइज मनी से भी चार गुना अधिक हैं. हालाँकि रिमी ने शो के बीच में ही बाहर जाने की मांग की थी.

पामेला एंडरसन

हॉलीवुड की फेमस सेलिब्रिटी पामेला एंडरसन ने बिग बॉस 4 में सिर्फ तीन दिनों के लिए एंट्री मारी थी. इसके लिए पामेला ने 2.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. मतलब तीन दिनों में ही पामेला शो की प्राइज़ मनी से पांच गुना अधिक रकम कमा के चली गई.

द ग्रेट खली

WWE के फेमस रेसलर रह चुके द ग्रेट खली बिग बॉस 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए थे. इस शो के लिए खली को हर हफ्ते 50 लाख रुपए मिलते थे. खली शो में पुरे 11 हफ्ते रहे थे इस हिसाब से उन्होंने 5.5 करोड़ रुपए शो से कमा लिए. इस हिसाब से खली ही वे व्यक्ति हैं जिसे शो में अब तक सबसे ज्यादा बड़ी रकम मिली हैं.

वैसे इस सीजन में आपका फेवरेट सदस्य कौन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. आपके हिसाब से शो कौन जित सकता हैं?

Back to top button