विशेष

एक बार फिर ब्लैक लॉन्ग गाउन से मीरा राजपूत ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टाइलिश लुक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर ही कैमरे में कैप्चर हो जाती हैं. मीरा अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी पसंद की जाती हैं, लेकिन बॉलीवुड से वो दूर ही रहती हैं. हालांकि, बॉलीवुड से दूर रहने के बावजूद मीरा अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने बिज़नेस प्लान को लेकर.

जी हां, बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक वैजेटेरियन रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग कर रही हैं. शाहिद कपूर खुद भी एक स्ट्रिक्ट वैजीटैरियन हैं और दूसरों को भी वो शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित करते हैं. ऐसे में मीरा भी ऐसा ही रेस्टोरेंट खोलना चाहती हैं. मीरा को कुकिंग का काफी शौक है और वो इसी को अपना करियर बनाना चाहती हैं. बता दें कि ये रेस्टोरेंट जुहू बांद्रा इलाके में खोलने की योजना बन रही है.

लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं मीरा

ये तो रही कुछ प्रोफेशनल बातें जो आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. लेकिन बात करें पर्सनल फ्रंट की तो हाल ही में मीरा अपने लुक को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. वैसे तो मीरा की गिनती स्टाइलिश स्टार वाइव्स में होती है लेकिन वह उससे भी ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही वह बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनका फैशन सेंस किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. बॉलीवुड में न रहते हुए भी मीरा के फैशन सेंस के लोग दीवाने हैं.

ब्लैक लॉन्ग गाउन में हुईं स्पॉट

बता दें, हाल ही में मीरा को मुंबई के बांद्रा इलाके में देखा गया. इस दौरान मीडिया ने उनकी खूब तस्वीरें खींची. मिली जानकारी के अनुसार मीरा अपने किसी फोटोशूट के लिए यहां पहुंची थीं. इस दौरान वह ब्लैक रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं. फोटोशूट के लिए मीरा ने ब्लैक रंग का गाउन पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस ड्रेस में वह शानदार लग रही थीं. मीरा का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मीडिया को किया इग्नोर

इस दौरान मीरा ने पपराजी को पूरी तरह से इग्नोर किया. वह पपराजी को नजरंदाज करते हुए सीधे स्टूडियो के अंदर चली गयीं. उन्होंने एक भी पोज नहीं दिया लेकिन फिर भी वह कैमरे में कैद हो गयीं. भले ही मीरा ने एक भी पोज नहीं दिया लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गयी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं. फोटोग्राफर्स के सामने से मीरा आंख को नीचे झुकाते हुए स्टूडियो के अंदर जाती हुईं नजर आयीं.

2015 में हुई थी शादी

बता दें, शाहिद कपूर ने 7 जुलाई साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के इतने समय बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनका नाम उन्होंने मीशा और जैन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं और ये लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने में चूकते नहीं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

पढ़ें- शाहिद कपूर से 14 साल छोटी मीरा राजपूत ने खोला राज, शादी के 4 साल बाद बताया कैसा था शादी का अनुभव

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button