विशेष

ऑस्कर की रेस से बाहर हुई फिल्म गली बॉय, कंगना की बहन रंगोली ने उड़ाया मजाक तो लोगों ने खूब लताड़ा

आलिया और रणबीर की फिल्म गली बॉय ऑस्कर की रेस से बाहर हो गयी है. भारत की तरफ से इस फिल्म को 92वें अकादमी अवार्ड के लिए भेजा गया था. इस फिल्म को बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर ने बनाया था. बता दें, बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म की केटेगरी में फिल्म को भारत की और से भेजा गया था. ऑस्कर की रेस से फिल्म बाहर होने पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने चुटकी ली है. उन्होंने फिल्म के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर हॉलीवुड इस तरह की फिल्म को ऑस्कर क्यों देगा जो अपने आप में किसी दूसरे फिल्म की नकल है.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म गली बॉय हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 8 मील पर आधारित है. इस मामले पर रंगोली ने ट्वीट करके लिखा है कि, “यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 8 मील पर बेस्ड है. यहां के मूवी माफिया चाटुकार क्रिटिक्स के चाहने से क्या होता है? यह उरी और मणिकर्णिका की तरह असली कंटेंट नहीं है. हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवार्ड क्यों देगा, जो उनकी ही किसी मूवी की कॉपी हो”.

रंगोली अक्सर होती हैं ट्रोल

बता दें, यह पहली बार नहीं है कि जब रंगोली ने किसी मुद्दे पर ऐसी तीखी टिप्पणी की हो या व्यंग्यात्मक रूप से बयानबाजी की हो. इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर बोलती आई हैं और सोशल मीडिया पर स्टार्स पर निशाना साधते आई हैं. हाल ही में तापसी पन्नू से हुई उनकी झड़प काफी चर्चा में थी. ऐसे में एक बार फिर गली बॉय पर ट्वीट करके रंगोली चर्चा में आ गयी हैं. रंगोली अक्सर अपने ट्वीट के लिए ट्रोल होती हैं और जब उन्होंने ऑस्कर से गली बॉय के बाहर हो जाने पर तंज कसा तो सोशल मीडिया यूजर्स को यह रास नहीं आया और उन्होंने रंगोली की क्लास लगा दी.

यूजर्स ने लगाई क्लास

बता दें, रंगोली के ट्वीट के बाद लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही वह उनकी बहन कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को भी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि, “ठीक है. कम से कम गली बॉय को ऑस्कर के लिए भेजा तो गया. लेकिन मणिकर्णिका नहीं चुनी गयी क्योंकि यह अच्छे से नहीं बनायी गयी थी. यहां तक कंगना भी अपने किरदार के साथ न्याय नहीं कर पायीं. शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक ख़राब करते हुए”.

वहीं, एक अन्य यूजर ने मणिकर्णिका फिल्म का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि, “मणिकर्णिका…अरे पागल औरत उस फिल्म को यहां लोगों ने नहीं देखा और तू कहती है ऑस्कर दिला दो”. एक और यूजर ने लिखा, “अगर मणिकर्णिका जीत सकती तो पानीपत भी कोई बुरी नहीं थी”. एक यूजर ने कहा, “मणिकर्णिका?? ऑस्कर वाले तुरंत पहचान जाते कि कंगना ने जो हॉर्स राइडिंग की है, वह नकली है. ऑस्कर में सब ओरिजिनल स्टंट करने वाले हैं. एक साल केवल तैयारी के लिए देते हैं…ऐसे डमी हॉर्स में डमी फाइट सीन नहीं दिखाते वहां”.

रंगोली पर निकाली भड़ास

इस तरह के कई कमेंट्स की बौछार रंगोली के ट्विटर अकाउंट पर हो गयी. एक ने रंगोली पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, “लानत है दोनों बहनों पर. अपने सिनेमा को सपोर्ट करने की बजाय तुम उसका मजाक उड़ा रही हो. पिछले 2-3 साल में कंगना की कोई मूवी नहीं चली. जरा अपने काम में ध्यान दो और बकवास बंद करो. मुझे यकीन है कि अब तुम दोनों को कोई गंभीरता से नहीं लेता”.

पढ़ें- प्लाजो सूट में कंगना का दिखा कूल अवतार तो तापसी ने ग्लैमरस लुक में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button