बॉलीवुड

पहली शादी से निराश अर्चना पूरण सिंह को इस एक्टर का मिला था सहारा, खुद किया इस बात का खुलासा

फिल्मों में काम करने वाले हर सितारे की अपनी कहानी होती है बस किसी की सामने आती है तो कोई अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता। मगर फिल्म इंडस्ट्री की अर्चना पूरण सिंह अपने बारे में खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेसेस में एक हैं। इन दिनों अर्चना द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं लेकिन इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। निराश अर्चना पूरण सिंह को इस एक्टर का मिला था सहारा, कुछ ऐसी है अर्चना और परमीत के मिलने की कहानी।

निराश अर्चना पूरण सिंह को इस एक्टर का मिला था सहारा

The Kapil SHarma Show में जज की कुर्सी पर बैठकर जोर जोर से हसने वाली अर्चना पूरन सिंह की लाइफ में कभी बहुत गम था। प्रोफेशनल लाइफ में अक्सर हंसती दिखती अर्चना ने एक दौर में बहुत परेशानियां छेली हैं लेकिन जब इनके जीवन में परमीत सेठी ने एंट्री ली तो इनकी दुनिया बदल गई। 27 साल पहले अर्चना पूरण सिंह ने परमीत सेठी के साथ शादी कर ली थी और इन्हें दो बेटे भी हैं जो विदेश में रहकर पढ़ते हैं।

अर्चना बताती हैं कि उनका और परमीत का रिश्ता आज भी वैसा ही है जैसा 27 साल पहले था और उस दौर में दोनों लिव इऩ में रहते थे और ये शादी उन्होंने सिर्फ समाज के लिए वरना उनके मुताबिक शादी की जरूरत नहीं थी। रिपोर्ट्स की माने तो पहली शादी से अर्चना बहुत ज्यादा परेशान हो गई थीं कि किसी से भी रिश्ता नहीं बनाना चाहती थीं लेकिन इसी बीच उनकी मुलाकात एक इवेंट में परमीत से हुई। परमीत की बातों से अर्चना बहुत प्रभावित हुईं और फिर दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। 28 साल पहले दोनों लिव इन में रहते थे जब लड़के और लड़कियों का आपस में बात करना भी गलत माना जाता था।

समय बीतता गया और फिर उन्हें लगा कि साथ ही रहना है तो शादी करके रह लेते हैं। फिर दोनों ने शादी की और इन्होंने दुनिया की परवाह नहीं करते हुए एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना बना लिया। इन्होंने 30 जून, 1992 को शादी की और जबकि इससे पहले एक साल तक दोनों एक-दूसरे के साथ रहते थे। सालों पहले अपने दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने कहा था, ‘शादी के एक रिश्ते को मिलने वाला नाम सिर्फ एक नाम है। जब हम दोनों लिव इन में रहते थे तब भी हम एक-दूसरे के साथ खड़े थे। फिर हमने शादी का फैसला किया लेकिन आज भी हम दोस्त हैं और लव बर्ड्स हैं। शादी के बाद भी हमारा रिश्ता बिल्कुल नहीं बदला है। कागज का टुकड़ा हमारे रिश्ते को कभी नहीं बदल पाया।’ आपको बता दें कि अर्चना पूरण सिंह ने बॉलीवुड में कुछ-कुछ होता है, मोहब्बतें, राजा हिंदूस्तानी, अग्निपथ, बोल बच्चन, दे दना दन, किक, शोला और शबनम, कृष, झंकार बीट्स और डॉली की डोली जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button